ताज़ा खबर
 

‘हम्मा-हम्मा’ और ‘तम्मा-तम्मा’ के बाद अब जल्द रिलीज होगा इस गाने का रीमेक वर्जन

1998 में रिलीज हुई फिल्म बॉम्बे के गाने हम्मा-हम्मा और 1989 में रिलीज हुई फिल्म थानेदार के गाने तम्मा-तम्मा का रीमेक बनाए जाने के बाद अब जल्द ही आपको 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा के गाने तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त का रीमेक सुनने को मिल सकता है।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 14:34 pm
अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माए गए इस गाने ने अपने दौर में खूब धूम मचाई थी। अब रीमेक किए गए इस गाने के वीडियो में आपको मुस्तफा और कियारा आडवाणी डांस करती नजर आएंगी।

1998 में रिलीज हुई फिल्म बॉम्बे के गाने हम्मा-हम्मा और 1989 में रिलीज हुई फिल्म थानेदार के गाने तम्मा-तम्मा का रीमेक बनाए जाने के बाद अब जल्द ही आपको 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा के गाने तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त का रीमेक सुनने को मिल सकता है। जी हां, खबरों की मानें तो अब्बास-मस्तान फिल्म मशीन के लिए इस गाने को रीमेक करने की तैयारी कर रहे हैं। अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माए गए इस गाने ने अपने दौर में खूब धूम मचाई थी। अब रीमेक किए गए इस गाने के वीडियो में आपको मुस्तफा और कियारा आडवाणी डांस करती नजर आएंगी। फिल्म से संबंधित बहुत ज्यादा जानकारी अब तक जारी नहीं की गई है लेकिन कियारा लीड रोल में होंगी और इसी फिल्म से अब्बास के बेटे मुस्तफा बर्मावाला डेब्यू कर रहे हैं।

इस गाने को उस वक्त उदित नारायण ने गाया था और इस बार भी वही इसे आवाज देंगे। उदित का साथ देंगी पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़। निर्देशक अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा की जल्द ही पहली डेब्यू फिल्म मशीन रिलीज होने वाली है। जिसमें उनके साथ कियारा आडवणी नजर आएंगी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए कितना वजन घटाया है। जी हां आपने सही सुना। इस स्टार किड ने फिल्म में अपने रोल में फिट होने के लिए 70 किलो वजन घटाया है और यह उनके लिए काफी मुश्किल था। मुस्तफा ने एक लीडिंग टैब्लॉयड को बताया- मेरा वजन 120 किलो था और मैं हर चीज खाता था क्योंकि मैं फूडी था जो अब भी हूं। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- मुझे अपना 70 किलो वजन घटाने में 5 साल का वक्त लगा और तब कहीं जाकर मैं अपना वजन 55 किलो कर पाया।

बता दें कि डायरेक्टर अब्बास-मस्तान फिल्म मशीन लेकर आ रहे हैं। मशीन एक रोमांटिक थ्रिलर है। अब्बास-मस्तान इतने बॉलीवुड में इतने सालों से बाजीगर और रेस जैसी रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इस बार फिल्म मशीन के जरिए डायरेक्टर अब्बास के बेटे मुस्तफा बुरमावाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एमएस धोनी फेम कियारा अडवानी दिखाई देंगी। फिल्म मशीन का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है और वह बेहद दिलचस्प लग रहा है। ट्रेलर की शुरूआत दोनों कलाकारों कुछ रोमांटिक सीन्स के साथ होती है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग