ताज़ा खबर
 

त्रिशाला ने अपने बर्थडे पर ‘भूमि’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए संजय दत्त को इस तरह दिया धन्यवाद

भूमि ट्रेलर लॉन्च के आखिर में हर कोई उस समय भावुक हो गया था जब 58 साल के एक्टर को अपनी बेटी त्रिशाला से एक दिल पिघला देने वाला संदेश मिला था।
संजय दत्त को बेटी त्रिशाला ने दिया इमोशनल मैसेज।

संजय दत्त ने अपनी कमबैक फिल्म भूमि के ट्रेलर को 10 अगस्त गुरुवार को रिलीज किया था। एक्टर एक अच्छे पिता हैं और इसी वजह से उन्होंने ट्रेलर को अपनी रीयल बेटी त्रिशाला दत्त के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया। मीडिया को यह बात बताते समय दत्त काफी इमोशनल दिखे कि ट्रेलर को इस तारीख पर लॉन्च करके वो अपनी बेटी को सरप्राइज देना चाहते थे। यह फिल्म एक्टर के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि जेल से आने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। इसके अलावा फिल्म की कहानी एक बेटी और पिता के खूबसूरत बॉन्ड पर आधारित है।

अब एक्टर की बेटी त्रिशाला ने अपने पापा को एक थैंक्यू नोट दिया है। त्रिशाला ने अपने पिता की फिल्म के एक पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- धन्यवाद अपनी कड़ी मेहनत को मुझे गिफ्ट और डेडिकेट करने के लिए। मुझे आप पर गर्व है पिता संजय दत्त। हर असफलता के बाद भगवान एक बहुत अच्छा कमबैक करने का अवसर देते हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं। धन्यवाद। बेस्ट बर्थडे गिफ्ट। भूमि ट्रेलर लॉन्च के आखिर में हर कोई उस समय भावुक हो गया था जब 58 साल के एक्टर को अपनी बेटी त्रिशाला से एक दिल पिघला देने वाला संदेश मिला था।

इस संदेश में त्रिशाला ने कहा था- यह जानकर बहुत खुशी हुई कि आपने भूमि का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मेरा बर्थडे सरप्राइज के तौर पर चुना। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि आपने पिता और बेटी के रिश्ते को अपनी कमबैक फिल्म के लिए चुना है। मुझे आप पर बहुत बहुत गर्व है पिताजी। जितना आपको पता है उससे कहीं ज्यादा। आपका हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं। मैं आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी त्रिशाला।

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी भूमि में संजय दत्त अपनी ऑन सक्रीन बेटी अदिती राव हैदरी उर्फ भूमि की रक्षा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है और उसे काफी अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। फिल्म एक बाप-बेटी की कहानी है, जिसमें संजय एक पिता का किरदार निभा रहे हैं और अदिति एक बेटी के किरदार में हैं जिनके साथ अन्याय होता है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग