ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स हुए इरफान खान के मुरीद

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टॉम हैंक्स ने इरफान खान की तारीफ करते हुए उन्हें सबसे कूल अभिनेता बताया
अभिनेता इरफान खान जल्द ही अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म इंफर्नो में नजर आएंगे।

हॉलीवुड फिल्म स्टार टॉम हैंक्स ने भारतीय अभिनेता इरफान खान की तारीफ करते हुए कहा कि इरफान बहुत कूल इंसान हैं। टॉम ने कहा मुझे हमेशा लगता था कि मैं सबसे कूल हूं। मेरी उपस्थिति में सब घबराए हुए नजर आते हैं, सभी लोग मेरे कहे हुए हर शब्द को तरजीह देते हैं। पर जब इरफान खान मौजूद होते हैं तब सबसे कूल इंसान वही होते हैं और सब उनकी बातों को तरजीह देने लगते हैं। इरफान खान और टॉम हैंक्स ‘इंफर्नो’ में एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले भी इरफान कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं।

द नेमसेक, अ माइटी हार्ट, लाइफ ऑफ पाई, स्लमडॉग मिलेनियर, अमेजिंग स्पाइडर मैन और जुरासिक वर्ल्ड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। इनमें से स्लमडॉग मिलेनियर को ऑस्कर मिल चुका है।  इंफर्नो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। जबकि अमेरिका में यह फिल्म दो हफ्ते बाद 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर रॉन हावर्ड इससे पहले डैन ब्राउन की बुक द विंची कोड और एंजल एंड डेमन्स पर फिल्में बना चुके हैं। अब रॉन डैन ब्राउन की एक और किताब इंफर्नो पर फिल्म बना रहे हैं। इससे पहले की दोनों फिल्मों में भी टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। आपको बता दें कि टॉम हैंक्स हालीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। इन्हें कई फिल्मों के लिए ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। सेविंग प्रायवेट रायन, फॉरेस्ट गंप, फिलाडेल्फिया, कॉस्ट अवे, द टर्मिनल और अन्य कई फिल्मों में इनके अभिनय को सराहा गया है। टॉम को उम्मीद है कि भारत में इंफर्नो अच्छा प्रदर्शन करेगी और भारतीय दर्शकों को यह फिल्म पसंद आयेगी। इससे पहले इरफान खान अभिनीत फिल्म जुरासिक वर्ल्ड को भारत में काफी पसंद किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 9:12 pm

  1. No Comments.
सबरंग