ताज़ा खबर
 

Toilet Ek Prem Katha: ‘हंस मत पगली’ के बाद अब ‘हंस मत पगले’ गाना रिलीज, देखें वीडियो

Toilet Ek Prem Katha Songs: गाने को भूमि ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया- अब प्यार का इजहार करे बिना चैन नहीं आएगा। ये रहा हस मत पगले।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 12:43 pm
टॉयलेट एक प्रेम कथा का हस मत पगले गाना हुआ रिलीज। (Image Source: Youtube)

अगस्त में अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले ही इसका गाना हंस मत पगली रिलीज किया था। जिसमें अक्षय कुमार हर जगह भूमि पेडनेगर का पीछा करते हुए नजर आ रहे थे। अब इसका दूसरा वर्जन हस मत पगले रिलीज किया गया है। जिसमें भूमि अक्की का पीछा कर रही हैं। पहले गाने में एक्टर बिना इजाजत भूमि की तस्वीरें खींचते हुए नजर आए थे। अब ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस करते हुए दिख रही हैं। इस गाने में जया यानी भूमि केशव यानी अक्षय के प्यार में पड़ते हुए नजर आ रही हैं।

गाने की शुरुआत में केशव जया को शादी का प्रपोजल देते हुए कहते हैं कि चश्मे से लेकर जूते तक सारे ब्रांड विदेशी हैं लेकिन आदमी देसी हूं। अब तुम देख लो किसी आम आईएएस, इंजीनियर या डॉक्टर के पल्ले बंधना या फिर लाइफ में रोमांस चाहिए। इसके बाद जया केशव को पीछा करना और उनकी बातें याद करना शुरू कर देती है। एकदम बॉलीवुड अंदाज में भूमि को एक्टर से प्यार हो जाता है। जैसे ही वो एक्ट्रेस का पीछा करना या उनकी तरफ देखना बंद करते हैं हिरोइन को प्यार का अहसास हो जाता है। इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। वहीं सिद्धार्थ और गरिमा ने इसके बोल लिखे हैं।

गाने को भूमि ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया- अब प्यार का इजहार करे बिना चैन नहीं आएगा। ये रहा हस मत पगले। अक्षय कुमार गांव के एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जो कि मांगलिक है और जिसकी किसी से शादी नहीं हो रही है। इसके चलते अक्षय की शादी उनके पिता एक भैंस से करवा देते हैं। अक्षय की शादी तो हो जाती है लेकिन वह रहते कुंवारे ही हैं।

इसके बाद उन्हें भूमि पेडनेकर से प्यार हो जाता है जिसे वह ब्याह कर अपने घर ले आते हैं। हालांकि फिल्म में भूमि को शादी के बाद इस चीज का अहसास होता है कि उनके ससुराल में टॉयलेट नहीं है और उनके ससुराल वाले घर में टॉयलेट बनवाने के समर्थन में नहीं है। इस पर वह नाराज होकर घर छोड़कर चली जाती हैं जिसके बाद अक्षय इस बात की कसम खाते हैं कि वह गांव में टॉयलेट बनवा कर ही दम लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग