ताज़ा खबर
 

Toilet Ek Prem Katha Review: फिल्मी सितारों ने भी देखी मूवी, जानिए- कैसे रहे उनके रिएक्शन

Toilet Ek Prem Katha Movie Review: फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसे देखने जॉन अब्राहम, माधुरी दीक्षित, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना जैसे तमाम सितारे पहुंचे।
Author नई दिल्ली | August 12, 2017 11:13 am
Toilet Ek Prem Katha Review: फिल्म को देश भर की 3000 और विदेशों में तकरीबन 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के बारे में ज्यादातर स्टार्स का रिएक्शन बॉजिटिव रहा। जॉन अब्राहम, माधुरी दीक्षित, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना जैसे तमाम सितारों ने फिल्म की तारीफ की। जॉन ने फिल्म देखने के बाद कहा कि अक्षय की ज्यादातर फिल्में कंटेंट ओरियेंटेड होती हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म में कॉन्टेन्ट पर विशेष ध्यान दिया गया है। माधुरी ने कहा- फिल्म का टाइटल बहुत रोचक है जिस तरह टॉयलेट को प्रेम कथा के साथ जोड़ा गया है वह काफी मजेदार है। फिल्म की कहानी को लेकर आयुष्मान खुराना ने भी काफी तारीफ की, उन्होंने कहा कि आज कल कॉन्टेन्ट पर आधारित फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर रही हैं इसलिए इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं।

फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों की तरफ से आ रहा ज्यादातर रिस्पॉन्स पॉजिटिव है। फिल्म की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है जिसमें एक पत्नी अपना ससुराल छोड़कर सिर्फ इसलिए चली जाती है क्योंकि वहां टॉयलेट की सुविधा नहीं है और वह इसके लिए खुले में खेतों में जाने को तैयार नहीं है। फिल्म की कहानी एक सीरियस मैसेज देती है लेकिन साथ ही साथ इसे कॉमिक बनाए रखने की पूरी कोशिश की गई है ताकि यह बोझिल नहीं लगे। अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मिले थे जिन्होंने इस फिल्म का पूरा सपोर्ट किया है। बता दें कि फिल्म पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को सपोर्ट करती है।

Read Also: Toilet Ek Prem Katha Review: फिल्म देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़ लें रिव्यू

फिल्म को देश भर की 3000 और विदेशों में तकरीबन 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म में अक्षय केशव नाम के एक शख्स की भूमिका निभा रहे हैं और भूमि जया नाम की लड़की की भूमिका में हैं। फिल्म को मिलने वाला रिस्पॉन्स पॉजिटिव है अब देखना यह होगा कि फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन कैसा रहता है।

Read Also: Toilet Ek Prem Katha Review: जानिए, फर्स्ट शो देखने के बाद क्या रहा लोगों का रिएक्शन

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.