ताज़ा खबर
 

टॉयलेट- एक प्रेम कथा का ‘हस मत पगली’ गाना रिलीज: भूमि पेडनेगर का हर जगह पीछा कर रहे हैं अक्षय कुमार

Toilet Ek Prem Katha Songs: गाने में साफ दिख रहा है कि अक्षय कॉलेज से लेकर घर तक और चाय वाले के पास से लेकर ट्रेन तक भूमि का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को देखकर आपको धनुष की फिल्म रांझणा की याद आएगी।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 11:50 am
अक्षशय कुमार और भूमि पेडनेगर की फिल्म का पहला गाना रिलीज। (Image Source: Youtube)

अक्षय कुमार एक ऐसे हीरो हैं जो अपने किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में एक्शन और रोमांटिक इमेज टाइप रोल निभाने के बाद एक्टर की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा है। जिसमें वो समाज को एक मैसेज देते हुए दिख रहे हैं। इसमें पहली बार उनके साथ भूमि पेडनेगर काम कर रही हैं। फिल्म के निर्माताओं ने इसका पहला गाना हस मत पगली प्यार हो जाएगा रिलीज कर दिया है। इस गाने में अक्षय भूमि का हर जगह पीछा करते हुए दिख रहे हैं। पीछा करने के साथ ही वो बिना इजाजत उनकी फोटोज क्लिक कर रहे हैं। इस गाने को सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है।

गाने में साफ दिख रहा है कि अक्षय कॉलेज से लेकर घर तक और चाय वाले के पास से लेकर ट्रेन तक भूमि का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को देखने से आपको धनुष की फिल्म रांझणा की याद आएगी। जिसमें रजनीकांत के दामाद सोनम कपूर का पीछा करते रहते हैं। हस मत पगली गाने को विक्की प्रसाद ने कंपोज किया है। 27 जून को रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 68 हजार 288 व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म को श्रीनारायाण सिंह ने डायरेक्ट किया है और यह 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं ट्रेलर की बात करें तो इसे बहुत सिंपल रखने का प्रयास किया गया है।

Watch Hans Mat Pagli Video Song | Toilet- Ek Prem Katha | Akshay Kumar, Bhumi | Sonu Nigam, Shreya Ghoshal

अक्षय कुमार गांव के एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जो कि मांगलिक है और जिसकी किसी से शादी नहीं हो रही है। इसके चलते अक्षय की शादी उनके पिता एक भैंस से करवा देते हैं। अक्षय की शादी तो हो जाती है लेकिन वह रहते कुंवारे ही हैं। इसके बाद उन्हें भूमि पेडनेकर से प्यार हो जाता है जिसे वह ब्याह कर अपने घर ले आते हैं।

हालांकि फिल्म में भूमि को शादी के बाद इस चीज का अहसास होता है कि उनके ससुराल में टॉयलेट नहीं है और उनके ससुराल वाले घर में टॉयलेट बनवाने के समर्थन में नहीं है। इस पर वह नाराज होकर घर छोड़कर चली जाती हैं जिसके बाद अक्षय इस बात की कसम खाते हैं कि वह गांव में टॉयलेट बनवा कर ही दम लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.