ताज़ा खबर
 

Toilet Ek Prem Katha Collection: अच्छी कमाई कर रही है अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म

Toilet Ek Prem Katha Collection: तरण आदर्श ने लिखा- टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बीमार चल रही फिल्म इंडस्ट्री में जान डालने का काम किया है।
लोगों को पसंद आ रही है अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा की कमाई में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। ऐसा लगता नहीं है कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों से नहीं उतरेगी। जैसी की उम्मीद थी फिल्म उसी तरह का कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में जारी बुरा दौर खत्म हुआ है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने उम्मीद जताई थी कि फिल्म वीकेंड पर 48 करोड़ तक का बिजनेस कर लेगी। उन्होंने ट्विट कर लिखा था- टॉयलेट एक प्रेम कथा ने शुक्रवार को 13.10 करोड़ और शनिवार को 17.10 करोड़ रुपए की कमाई की। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 30.20 करोड़ हो गया है। वीकेंड पर फिल्म 48 करोड़ तक कमा लेगी।

तरण आदर्श ने यह भी लिखा था- टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बीमार चल रही फिल्म इंडस्ट्री में जान डालने का काम किया है। बॉलीवुड का बुरा दौर फाइनली खत्म हो गया है। रिलीज के दो दिनों में ही फिल्म ने 30.20 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर बनी है। अक्षय को मजबूत फिल्में देने के लिए जाना जाता है। स्वच्छता के विषय पर बनी यह फिल्म समाज की उन परेशानियों को उजागर करने का काम करती है जिसे कोई दिक्कत ही नहीं समझता। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म में भूमि पेडनेकर ने अहम किरदार निभाया है। अनुपम खेर और दिव्येंदु शर्मा भी सपोर्टिंग रोल में काफी जंचे हैं।

भूमि ने इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ पहली बार काम किया है। इससे पहले 2017 में अक्की की जॉली एलएलबी 2 रिलीज हुई थी। उसे भी बॉकिस ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जॉली एलएलबी इस साल की पांचवी सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म थी। वहीं टॉयलेट एक प्रेम कथा छठवें नंबर पर काबिज है। फिल्म को जन्माष्टमी और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा मिलने की उम्मीद है।

जॉन अब्राहम, माधुरी दीक्षित, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना जैसे तमाम सितारों ने फिल्म की तारीफ की थी। जॉन ने फिल्म देखने के बाद कहा था कि अक्षय की ज्यादातर फिल्में कंटेंट ओरियेंटेड होती हैं। उन्होंने कहा था कि फिल्म में कॉन्टेन्ट पर विशेष ध्यान दिया गया है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग