ताज़ा खबर
 

Toilet Ek Prem Katha Collection: क्या ‘जब हेरी मेट सेजल’ को पहले दिन ही पछाड़ देगी अक्षय कुमार की ये मूवी?

Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection: माना जा रहा है कि अक्षय की यह दूसरी फिल्म होगी जो साल की बड़ी हिट साबित हो सकती है। माना ये भी जा रहा है कि पहले वीकेंड में यह फिल्म करीब 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल होगी।
Toilet Ek Prem Katha Collection: पहले वीकेंड में यह फिल्म करीब 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल होगी।

Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा आज यानी 11 अगस्त को रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी गांव की पृष्ठभूमि में बुनी गई है। टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म का सब्जेक्ट बहुत स्ट्रॉन्ग है, वहीं फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को पूरी तरह से सपोर्ट करती है। माना जा रहा है कि अक्षय की यह दूसरी फिल्म होगी जो साल की बड़ी हिट साबित हो सकती है। माना ये भी जा रहा है कि पहले वीकेंड में यह फिल्म करीब 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल होगी।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में फिल्म विशेषज्ञ गिरीश जौहर बताते हैं कि फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को लेकर काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के अच्छी कमाई करने के आसार दिखाई दे रहे है। शुक्रवार को फिल्म 13 से 15 करोड़ कमा सकती है। वहीं वीकेंड में फिल्म 50 करोड़ के आस पास पहुंच सकती है। फिल्म के सफल होने के पीछे और इस फिल्म को दर्शक मिलने के पीछे का कारण यह माना जा रहा है कि फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। इसके चलते मंगलवार को भी छुट्टी होने से फिल्म को दर्शक मिलेंगे। अब चूंकि फिल्म टॉयलेट के लिए काफी दर्शक आएंगे तो इससे कहीं न कहीं शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल की कमाई में और ज्यादा फर्क पड़ेगा।

Read: Toilet Ek Prem Katha Review: फिल्म देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़ लें रिव्यू

बता दें, अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की टॉयलेट: एक प्रेम कथा शुक्रवार को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी एक नए शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है। यह एक प्रएम विवाह होता है, जोड़े की रजामंदी से शादी होती है। लेकिन जब दुल्हन को पता चलता है कि लड़के वालों के यहां एक टॉयलेट तक नहीं है तो वह ससुराल में न रहने का फैसला करती है। दुल्हन शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल छोड़कर चली जाती है। वहीं से एक अभियान जन्म लेता है। दुल्हन महिलाओं के खुले में शौच जाने के खिलाफ होती है। इसके बाद शुरू होती है यह कपल गांव और परिवार वालों के खिलाफ एक जंग छेड़ देते हैं और सरकार को मजबूरन वहां टॉयलेट बनवाना पड़ता है।

Watch Here Toilet Ek Prem Katha Movie Official Trailer Here:

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग