ताज़ा खबर
 

टॉयलेट एक प्रेम कथा का गाना बखेड़ा रिलीज: अक्षय कुमार को लगता है प्यार से बड़ा नहीं है कोई बखेड़ा

Toilet Ek Prem Katha Songs: ऐसा लगता है कि एक्टर को प्यार थोड़ा सा अशांति करने वाला लगता है। गाने की बात करें तो इसे सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने आवाज दी है जो इस गाने पर परफेक्ट लगती है।
टॉयलेट एक प्रेम कथा का गाना बखेड़ा रिलीज।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का गाना बखेड़ा रिलीज कर दिया गया है। एक्टर ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस गाने के शेयर किया है। इस गाने में केशव (अक्षय कुमार) और जया (भूमि पेडनेकर) की लव स्टोरी को दिखाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे दोनों के बीच रिलेशनशिप आगे बढ़ता है। दोनों स्टार्स की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी शानदार है। यह गाना सिंपल होने के साथ ही हर आशिक से रिलेट करता है। दोनों प्यार में वो हर चीज करते हैं जो आमतौर पर कपल प्यार में पड़ने पर करते हैं। लोगों की नजरों से बचते हुए मिलने से लेकर एक दूसरे की शक्ल को चांद में देखने की कोशिश करने से लेकर छत पर चोरी चुपके आने तक।

गाना बहुत खूबसूरत और रोमांटिक है। यह आपको अपने प्यार की याद दिलाएगा। अक्षय ने इस गाने को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- जग में ना— से बड़ा #Bakheda? जानने के लिए गाना देखें। बखेड़ा सॉन्ग रिलीज हो चुका है। ऐसा लगता है कि एक्टर को प्यार थोड़ा सा अशांति करने वाला लगता है। गाने की बात करें तो इसे सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने आवाज दी है जो इस गाने पर परफेक्ट लगती है। फिल्म में दिखाया गया है कि केशव की कुंडली में कोई दोष है लेकिन इसके बावजूद वो जल्दी से शादी कर लेना चाहता है। इसके बाद उसकी मुलाकात जया से होती है। जिससे वो प्यार करने लगता है और सारी मुश्किलों के बाद वो अपने इस रिश्ते को शादी में बदलने में कामयाब हो जाते हैं।

हाल ही में फिल्म पर चोरी का आरोप लगा था। अक्षय की इस फिल्म को लेकर मेकर्स पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के कुछ सीन्स को एक शॉर्ट फिल्म से चुराया है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्युमेंट्री मेकर प्रवीन व्यास ने टॉयलेट के मेकर्स पर आरोप लगाया है।

डॉक्युमेंट्री मेकर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस फिल्म के कई ऐसे सीन है जो उनकी डॉक्युमेंट्री से चुराए गए हैं और फिल्म में इस्तेमाल किए गए हैं। इतना ही नहीं फिल्म के कई डायलॉग्स भी उनकी डॉक्युमेंट्री से लिए गए हैं। डॉक्युमेंट्री मेकर प्रवीन का कहना है कि यह डॉयलॉग्स और सीन्स उनकी 2016 में बनी डॉक्युमेंट्री से लिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग