May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

फेसबुक पर मिले शादी को प्रपोजल पर टिस्का चोपड़ा ने दिया ये जवाब

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जब एक फैन ने उसने पूछा कि क्या आप मुझसे शादी करोगी। तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि मैं इस सवाल को पूछे जाने का ही इंतजार कर रही थी।

Author नई दिल्ली | October 14, 2016 08:46 am
बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा को मिला टेविटर पर शादी का प्रस्ताव। Image Source: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा को हाल ही में ट्विटर पर शादी का प्रपोजल मिला है। वैसे एक्ट्रेस की शादी संजय चोपड़ा के साथ हो चुकी हैं। इस जोड़ी की एक बेटी भी है। लेकिन सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जब एक फैन ने उसने पूछा कि क्या आप मुझसे शादी करोगी। तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि मैं इस सवाल को पूछे जाने का ही इंतजार कर रही थी। उन्होंने इस सवाल का मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए कहा- इसी सवाल के पूछे जाने का कब से इंतजार कर रही थी। धन्यवाद। जी हां बिल्कुल। कृपया मुझे अपनी सारी डिटेल्स भेज दें। मेरे पति भी देखना चाहेंगे कि आखिर किसके लिए मैं उन्हें छोड़ रही हूं। टिस्का को तारे जमीं पर, रहस्य और किस्सा में अभिनय के लिए जाना जाता है। एमेजन फैशन वीक 2017 में टिस्का डिजायनर कविता भारतीया के लिए शो स्टॉपर बनेंगी। पांच दिन का यह वीक बुधवार को शुरू हुआ है और शुक्रवार को एक्ट्रेस इसमें रैंप वॉक करेंगी।

वीडियो: बिग बी अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग’ में काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं

टिस्का के प्रोफेशनल साइड की बात की जाए तो जल्द ही वो शॉर्ट फिल्म चटनी में दिखाई देंगी। ये फिल्म मध्यम वर्गीय भारतीय के बारे में है। बता दें कि कुछ दिनों पहले टिस्का चोपड़ा ने कास्टिंग काउच पर अपने अनुभव साझा किए थे। एक यूट्यूब चैनल स्टोरीटेलर को दिए एक इंटरव्यू में टिस्का ने कहा, ” मेरी पहली फिल्म रिलीज हो चुकी थी और मैं नहीं जानती थी कि अब काम कहां से मिलेगा। मैं दो बार अपने घर भी हो आई थी लेकिन मेरे पास काम नहीं थी। तभी मुझे एक बेहद मशहूर निर्माता निर्देशक का कॉल आया। उन्होंने कहा तुम मुझ से क्यों नहीं मिलती मैं एक फिल्म की कास्टिंग कर रहा हूं। मैं वहां पहुंची उसने मुझे देखकर कहा कि हील्स में कैसे चलते हैं यह तुम्हें सिखने की जरुरत है।”

Read Also: टिस्का चोपड़ा ही नहीं क्वीन कंगना और चित्रांग्दा सिंह भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार

इसके बाद टिस्का उसके निर्देशक के साथ काम करने का अनुभव साझा करती हुई बताती हैं कि जब मैंने अपने दोस्तों को बताया कि मुझे इस फिल्म में रोल मिला है। तो मेरे दोस्तों ने कहा कि तुम उसके साथ काम कर रही हो। मैंने कहा हां मैं कर रही हूं तो उन्होंने कहा कि तुम जानती हो उसके साथ काम करना मतलब शूट के दौरान उसकी खास बनकर रहना होगा। मैंने कहा मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है। मैं रात को सोच रही थी कि काम तो करना है यार लेकिन कैसे करुंगी तो मैंने सोचा की उसकी पत्नी से दोस्ती कर लेती हूं। तो मैंने अपना मन बनाया और मुंबई में शूटिंग शुरू हुई तो सब ठीक चल रहा था। इसके बाद आउटडोर शुटिंग की बात आई। एक ही होटल की एक ही फ्लोर पर हमारे रूम थे। जैसे-जैसे ही शूटिंग आगे चली सब कुछ ठीक चल रहा था। तीसरे दिन हमने कुछ अंतरंग सीन किए क्योंकि हीरो नहीं था तो उसने हीरो की शर्ट पहनी और शूटिंग की और बाद में मुझ से कहा शाम को मेरे रूम पर आना साथ में डिनर करेंगे और स्टोरी पर चर्चा करेंगे।

Read Also: एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने शेयर किया कास्टिंग काउच का अनुभव, कहा- डायरेक्टर लुंगी पहन सामने सोफे पर बैठा था…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 8:46 am

  1. No Comments.

सबरंग