ताज़ा खबर
 

Tiger Zinda Hai Trailer: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर रिलीज, डबल एक्शन के साथ लौटे ‘दबंग खान’

Tiger Zinda Hai Movie Trailer: सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, देखने के लिए क्लिक करें।
Author नई दिल्ली | November 7, 2017 13:00 pm
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का एक सीन।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इसे खुद सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। फिल्म के बारे में जो एक बात बता देनी जरूरी है वह यह कि फिल्म पहले से कहीं ज्यादा एक्शन और थ्रिलर के साथ वापस आई है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इस बार सलमान यानि टाइगर निकल पड़ा है 25 बंधक बना ली जा चुकी नर्सों को बचाने के मिशन पर। ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि फिल्म की कहानी वहां से शुरू नहीं होगी जहां पर एक था टाइगर की कहानी खत्म हुई थी। एक्शन के डबल डोज के अलावा कई सारी चीजें नई देखने को मिलेंगी।

कैटरीना कैफ भी इस बार काफी सारा एक्शन करती नजर आएंगी। ट्रेलर में उन्हें कई खतरनाक सीन करते दिखाया गया है। अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को फेसबुक पर महज 26 मिनट के अंदर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 10 हजार लोगों ने शेयर किया। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी का बेस इस बार इराक में बुना गया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब 25 भारतीय नर्सों को आईएससी नामक आतंकवादी संगठन द्वारा किडनैप कर लिया जाता है। दुनिया की सबसे खतरनाक टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन के चंगुल से 25 लोगों की जान बचा कर लाना असंभव काम है और इस काम के लिए चुना जाता है टाइगर यानि सलमान खान को।

निर्देशक इस बात को अच्छी तरह समझते हैं कि फिल्म में एक्शन की क्या भूमिका है और सलमान के फैन्स उनसे क्या उम्मीदें रखते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए ट्रेलर में एक्शन को लेकर कोई गुंजाइश नहीं रखी गई है। इसके अलावा जहां तक बात म्यूजिक की है तो फिल्म के सिर्फ टाइटल ट्रैक का ही म्यूजिक आपको सुनने को मिलेगा। सलमान खान की इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था और ट्रेलर आने के बाद उनका एक्साइटमेंट डलब हो गया है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.