ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ जल्द शुरू करेंगे “स्टूडेंड आॅफ द ईयर-2” की शूटिंग, कश्मीर में शूट किए जाएंगे फिल्म के शुरुआती सीन

कश्मीर में शूटिंग के बाद फिल्म का दूसरा शेड्यूल मुंबई में किया जाएगा और इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई तक पूरी करने की कोशिश रहेगी।
इस लेटेस्ट फोटोशूट में एक बार फिर उनके फैंस को उनका अलग अंदाज दिखाई देगा।

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के बिजी एक्टर्स में से एक हैं। टाइगर इन दिनों मुन्ना माइकल की शूटिंग में कर रहे हैं। जल्द ही वह फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर-2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। यह फिल्म स्टूटेंड आॅफ द ईयर का दूसरा पार्ट है। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2012 में आया था। वहीं इस फिल्म से करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था। जहां फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश अभी जारी है इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ को पिछले साल ही अगस्त में ही साइन कर लिया गया था। करण जौहर ने खुद ट्विट करके इस बात की जानकारी दी थी।

सूत्रों की मानें तो टाइगर अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि ​​इस फिल्म की शूटिंग मई के पहले सप्ताह में कश्मीर में शुरू की जाएगी। इस फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के लिए मई में कश्मीर के लिए रवाना होगी। बताया जा रहा है यहां करीब एक महीने तक फिल्म की शूटिंग चलेगी। सूत्रों के मुताबिक अभी तक फिल्म की एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई हैं। मगर इस फिल्म के मेकर्स जल्द दो बेहतरीन एक्ट्रेस की तलाश करके इस बारे में आॅफिशल अनाउंसमेंट करेंगे।

इस फिल्म की लीडिंग लेडी के लिए सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम काफी समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। कश्मीर में शूटिंग के बाद फिल्म का दूसरा शेड्यूल मुंबई में किया जाएगा और इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई तक पूरी करने की कोशिश रहेगी। सारा की बात करें तो वह इस समय अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं जिसे लेकर बहुत सी खबरें सामने आती रहती हैं।

कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि सारा करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। सूत्रों का कहना है कि उन्होंने इसकी तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। सारा को नई पीढ़ी का सेंसेशन माना जाता है। इसी वजह से उनका नाम बहुत सी फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि इन सब बातों को पर अभी तक किसी भी तरह का कंफर्ममेशन सामने नहीं आया है।

वीडियो: बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.