ताज़ा खबर
 

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तारा सुतारिया संग रोमांस करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ!

उधर टाइगर श्रॉफ का कहना है कि उन्हें इस फिल्म का पहला पार्ट बहुत पसंद आया था और वह पूरी कोशिश करेंगे कि वह इसके सीक्वल में दर्शकों को हतोत्साहित नहीं करें।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 15:57 pm
बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया।

19 अक्टूबर 2012 को रिलीज हुई करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब जल्द ही इस फिल्म का दूसरा सीजन आने जा रहा है। फिल्म के अगले सीजन में टाइगर श्रॉफ भी होंगे जो कि छोटे पर्दे की ग्लैमर गर्ल तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। हाल ही में फिल्म ‘द फ्लाइंग जट्ट’ में नजर आए टाइगर का मानना है कि इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में काम करना उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी होगी। वह कहते हैं कि उन्हें फिल्म का पहला पार्ट काफी पसंद आया था और वह उम्मीद करेंगे कि वह इसके सीक्वल में दर्शकों को निराश नहीं करेंगे। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस के तौर पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को साइन किया जाएगा, लेकिन अब खबर है कि हीरोइन के लिए तारा सुतारिया को साइन किया गया हैं। फिल्म में टाइगर लीड रोल में होंगे।

गौरतलब है कि तारा ने साल 2011 में ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ से छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ शो भी किए। और अब उन्हें बड़े पर्दे पर आने का मौका मिल रहा है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के जरिए आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ब्रेक मिला था और ये तीनों बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुके हैं। तारा को भी यही उम्मीद है। बता दें कि करण की इस फिल्म के लिए श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जानवी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली को भी कास्ट किए जाने की खबरें भी बनी हुई हैं।

tiger shroff, soty 2, tiger shroff soty 2, tiger shroff with soty2, soty, tiger shroff soty, student of the year 2, tiger shroff student of the year 2 अभिनेता टाइगर श्रॉफ।

Read Also: जानिए किसकी याद में इस कदर इमोशनल हो गए शाहरुख खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    aasdf
    Sep 22, 2016 at 4:00 pm
    नन्ही नन्ही देसी अनार जैसी मस्त ..
    (0)(0)
    Reply