ताज़ा खबर
 

अपनी बहन कृष्णा को इस वजह से चादर में लपेटना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर ने कहा- अगर आप मुझसे पूछें तो मैं निश्चित तौर पर ऐसा लड़का हूं जो अपनी बहन को चादर में लपेटना चाहता है क्योंकि एक भाई के तौर पर मैं ओवरप्रोटेक्टिव हूं।
अपनी बहन कृष्णा के साथ टाइगर श्रॉफ।

टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन स्टंट और डांसिंग स्किल की वजह से चर्चा में रहते हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बहन को लेकर जो बयान दिया उससे साफ जाहिर होता है कि वो उसे लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी बहन को एक चादर में लपेटना चाहते हैं क्योंकि वो उसे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में टाइगर ने कहा- अगर आप मुझसे पूछें तो मैं निश्चित तौर पर ऐसा लड़का हूं जो अपनी बहन को चादर में लपेटना चाहता है क्योंकि एक भाई के तौर पर मैं ओवरप्रोटेक्टिव हूं। मुझे पता है कि यह कहने के बाद लोग कहेंगे कि ओ ये तो सेक्सिस्ट है और मुझे बहुत से नामों से बुलाया जाएगा। लेकिन मुझे कोई परवाह नहीं है क्योंकि लोग अपनी तरह से चीजों को देखना चाहते हैं।

लेकिन आश्चर्यजनक रूप से टाइगर ने उस समय कुछ नहीं कहा जब उनकी बहन ने अपनी एक टॉपलेस तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में कृष्णा की पीठ नजर आ रही थी। इसके बारे में टाइगर ने कहा- मैंने कोई स्टैंड इसलिए नहीं लिया क्योंकि मुझे उसमें कुछ गलत नहीं लगा। बहुत से लोग फोटोशूट करवाते हैं और उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इसलिए यह उसकी इच्छा है कि वो अपनी तस्वीर शेयर करना चाहती है या नहीं। हर किसी के पास इतनी अभिव्यक्ति की आजादी तो है और आप हमेशा दूसरों से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

❤️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

टाइगर वही शख्स हैं जिन्होंने कहा था कि उन्हें घरेलू पत्नी चाहिए। एक्टर ने कहा था- मैं एक गांव की लड़की के साथ शादी करना चाहती हूं। जब मैं घर पहुंचू मुझे उससे मसाज मिले ताकि मैं रिलैक्स हो सकूं। वो घर में रहे, घर साफ करे और मुझे घर का बना हुआ खान दे। मुझे वो लड़कियां पसंद है जो हाउस वाइफ टाइप होती हैं। हाल ही में टाइगर की नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निधि अग्रवाल के साथ मुन्ना माइकल रिलीज हुई है।

मुन्ना माइकल फिल्म मुन्ना नाम के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है। मुन्ना तीन बत्ती के इलाके में काफी मशहूर है। इसके अलावा महिंदर फौजी नाम का गैंगस्टर है जो डांस सीखना चाहता है। उसे डॉली यानी कि निधि अग्रवाल से प्यार है लेकिन एक्ट्रेस को ऐसा ब्वॉयफ्रेंड चाहिए जो डांस कर सके।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.