ताज़ा खबर
 

इस गाने पर डांस करते हुए टाइगर श्रॉफ के छूटे पसीने

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने 2014 में आई फिल्म हीरोपंती के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन वो हमेशा से अपने डांस मूव्स के जरिए दर्शकों को प्रभावित करते रहते हैं। उनका हर गाना पार्टी सॉन्ग बन जाता है।
एक गाने की शूटिंग में टाइगर श्रॉफ को आई मुश्किल। Photo Source: Instagram

क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि माइकल जैक्सन और रितिक रोशन से डांस की प्रेरणा लेने वाले टाइगर श्रॉफ को भी किसी गाने की शूटिंग करते समय पसीने छूट सकते हैं। जी हां, उन्होंने अपने अभी तक के करियर के सबसे मुश्किल गाने की शूटिंग कर ली है। इस बात को हम नहीं बल्कि खुद एक्टर ने स्वीकार किया है। टाइगर ने अपनी अगली फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग शुरू कर दी है। अपने फैंस के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर गाने का एक टीजर जारी किया है। हालांकि इसमें उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन हमें उनके परफॉरमेंस की एक झलक देखने को जरूर मिल गई है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया है- अभी तक के अपने सबसे मुश्किल गाने की तैयारी करते हुए।

‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने 2014 में आई फिल्म हीरोपंती के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन वो हमेशा से अपने डांस मूव्स के जरिए दर्शकों को प्रभावित करते रहते हैं। उनका हर गाना पार्टी सॉन्ग बन जाता है। चाहे वो ‘Beat Pe Booty’, हो या ‘Let’s Talk About Love’ या फिर कोई और। लोगों की जुबां पर वो चढ़ ही जाता है। उनकी फिल्म के कोरियाग्राफर की बस यही मुश्किल होती है कि कैसे उनके अपोजिट दिखने वाली लड़की को उनके डांस के साथ फिट बैठाया जाए। उनकी अगली फिल्म मुन्ना माइकल को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। ये दोनों की साथ में तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों की जोड़ी हीरोपंती और बागी में दिख चुकी है।

Day 1….warming up for my most difficult song yet. 🙏 #MunnaMichael @sabbir24x7 @eros_now @vikirajani @filmsnextgen

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Read Also: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तारा सुतारिया संग रोमांस करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ!

इससे पहले टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर अगली फिल्म की जानकारी दी थी। इसके अलावा उसका नाम भी बताया था। एक्टर ने एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया था- नया सफर, नई टीम, नया हीरो, मेरे हीरो को समर्पित, मनोरंजन के राजा। उम्मीद है आप देख रहे होंगे। अगर टाइगर की बात पर गौर किया जाए तो फिल्म की कहानी झुग्गी के बच्चे पर आधारित हो सकती है। ऐसा लगता है कि टाइगर शब्बीर के पसंदीदा अभिनेता बन चुके हैं। अब बस इंतजार इस बात का है कि फिल्म में टाइगर के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी। ए फ्लाइंग जाट और बागी के बाद टाइगर काफी अच्छी पोजिशन में हैं।

Read Also: लोकेशन एक पर तस्वीरें अलग-अलग, क्या माजरा है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 7:52 pm

  1. No Comments.
सबरंग