May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

इस तरह टाइगर ने किया माइकल जैक्सन को याद

वैसे ये बात किसी से छुपी नहीं है कि टाइगर माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे फैन की होगी जो मुंबई की सड़कों पर बढ़ता है। मुन्ना माइकल से निधि अग्रवाल अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी।

टाइगर ने अपने आदर्श माइकल जैक्सन को किया याद। Photo Source: Instagram

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल का पहला लुक फैंस के साथ ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें वो अपने आदर्श माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देते हुए नजर आ रहे हैं। 26 साल के एक्टर ने लिखा इस यात्रा के हर कदम का मैं आनंद उठा रहा हूं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि यात्रा कितनी मुश्किल और जटिल है। मेरे आदर्श को एक ट्रिब्यूट #MunnaMichaelFirstLook. मुन्ना माइकल को शब्बीर खान डायरेक्ट करेंगे। वैसे ये बात किसी से छुपी नहीं है कि टाइगर माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे फैन की होगी जो मुंबई की सड़कों पर बढ़ता है। मुन्ना माइकल से निधि अग्रवाल अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में शुरू हो चुकी है। इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा।

‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

बता दें कि दो दिन पहले ही टाइगर ने फिल्म की शूटिंग से अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर गाने का एक टीजर जारी किया था। हालांकि इसमें उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन हमें उनके परफॉरमेंस की एक झलक देखने को जरूर मिल गई है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया है- अभी तक के अपने सबसे मुश्किल गाने की तैयारी करते हुए। जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने 2014 में आई फिल्म हीरोपंती के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन वो हमेशा से अपने डांस मूव्स के जरिए दर्शकों को प्रभावित करते रहते हैं।

सबरंग