ताज़ा खबर
 

मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ की को-स्टार निधि अग्रवाल से सोसाइटी ने जबरन खाली कराया फ्लैट, लगाए कई गंभीर आरोप

निधि अग्रवाल ने बताया- मैं लगभग छह महीनों से अपने दोस्त के साथ रह रही थी। अब एक नई जगह की तलाश करना किसी असंभव टास्क से कम नहीं है।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 17:09 pm
टाइगर श्रॉफ के साथ निधि अग्रवाल। (Image Source: Instagram)

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल है। जिसमें उनके साथ नई एक्ट्रेस निधि अग्रवाल नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस समय मुंबई शहर में काफी परेशानियों का सामना कर रही हैं। ‘सिंगल और एक्ट्रेस’ होने की वजह से उन्हें भारत की आर्थिक राजधानी में अपने लिए एक आशायाना ढूंढने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। निधि अपने कॉलेज के दोस्त के साथ पिछले छह महीनों से रह रही थीं। हालांकि फ्लैट के मालिक और सोसाइटी के लोगों ने उनसे जबर्दस्ती घर खाली करवा दिया है। इसके पीछे उन्होंने कारण ‘सिंगल’ और ‘एक्ट्रेस’ होने को दिया है। जहां आम आदमी को शहर में काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है ऐसे में जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली निधि को इस तरह की परेशानी झेलने की घटना चौंकाने वाली है।

इस मामले पर अपनी बात रखते हुए मिड डे से बातचीत में निधि ने बताया- मैं लगभग छह महीनों से अपने दोस्त के साथ रह रही थी। अब एक नई जगह की तलाश करना किसी असंभव टास्क से कम नहीं है। क्योंकि मैं सिंगल और एक एक्ट्रेस हूं इस वजह से मुझे घर देने से मना किया जा रहा है। अभी तक यह सबसे बड़ी परेशानी है जो मुझे यहां झेलनी पड़ रही है। अब रिपोर्ट्स के अनुसार निधि को जल्द से जल्द घर खाली कर देने के लिए कह दिया गया क्योंकि उनके रहने से लोग असहज हो रहे थे। उन्होंने बताया कि सोसाइटी के लोगों को लगता है कि उनकी तरह नई एक्ट्रेसेज को अपने चेक गलत गतिविधियों में लिप्त होने की वजह से मिलते हैं।

Happy Birthday Munna! 🎂❤️💜 @tigerjackieshroff

A post shared by Nidhhi Agerwal (@nidhhiagerwal) on

मुन्ना माइकल मुंबई के तीन बत्ती में रहने वाले एक लड़के की कहानी है जिसे डांसिंग का शौक है। वह माइकल जैक्सन को अपना आदर्श मानते हुए बड़ा हुआ है। इस फिल्म में टाइगर अपने आदर्श माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देते हुए नजर आएंगे। वैसे ये बात किसी से छुपी नहीं है कि टाइगर माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं।

इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ऐसा जबर्दस्त मेकओवर हुआ है कि आप एक नजर में पहचान नहीं पाएंगे कि वो नवाज हैं। चमकदार इयररिंग्स, लेदर जैकेट और हाई बूट्स में नवाज बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं।

राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग