ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ की हीरोइन के घुटनों में दर्द, डायरेक्टर ने कहा: आराम करो

एक मुश्किल कोरियोग्राफी की वजह से निधि अग्रवाल के घुटनों में खून के थक्के जम गए थे। डांस पूरा होने के बाद जब डायरेक्टर ने देखा तो उन्हें आराम करने की सलाह दी।

टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल इन दिनों थोड़ी मुश्किल में हैं। टाइगर की फिल्म मुन्ना माइकल की इस एक्ट्रसे के घुटनों में तकलीफ हो गई है। उनकी इस तकलीफ की वजह से उन्हें कुछ दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी गई है। निधि ने अभी तक फिल्म के दो गाने शूट किए हैं। टाइगर के साथ उनकी शूटिंग शुरू ही हुआ था कि तीसरे दिन ही उन्होंने खुद को चोट लगा लगी। यह चोट एक मुश्किल कोरियोग्राफी की वजह से लगी है। इस कोरियोग्राफी के तहत निधि को घुटनों के बल डांस करना था। निधि ने डांस परफॉर्मेंस तो बखूबी दे दी लेकिन जब परफॉर्मेंस पूरी हो गई तब सिनेमैटोग्राफर और डायरेक्टर ने देखा कि उनके घुटनों के आस-पास खून के थक्के जम गए हैं। इसके बाद निधि को आराम की सलाह दी गई।

निधि की यह डेब्यू फिल्म उनके लिए काफी चैलेंजिंग होने वाली है। क्योंकि इस फिल्म के लिए उनको डांस भी करना है और एक्शन भी। इस मामले में उनके हीरो टाइगर श्रॉफ तो बिल्कुल परफेक्ट हैं लेकिन निधि को काफी मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि उनके साथ स्क्रीन पर एक बेहतरीन डांसर और परफॉर्मर होंगे। वैसे निधि भी इसके लिए काफी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने दूध और दूध से बने सारे प्रोडक्ट से तौबा कर ली है। डायट के अलावा वो रेगुलर जिम, एक्टिंग वर्कशॉप, डांसिंग ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएट निधि ने फैशन डिजाइनिंग में भी कोर्स किया है। लेकिन उन्होंने मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए कोर्स बीच में ही छोड़ दिया। मूवी को सब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। मूवी की शूटिंग मुंबई के उसी एरिया में होगी, जहां टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ शुरुआती दिनों में रहते थे।

सब्बीर मुन्ना माइकल के लिए एक्ट्रेस ढूंढ रहे थे, उनकी तलाश बेंगलूरु जाकर खत्म हुई। निधि का सिलेक्शन 300 कैंडिडेट के बीच हुआ है। मुंबई मिरर से बात करते हुए निधि ने बताया, ‘मैं हमेशा एक्ट्रेस बनना चाहती थी। हर समय मैं ऐश्वर्या राय को देखती थी और अपने आप से कहती थी कि एक दिन इस चेहरे की जगह मेरा चेहरा होगा।

निधि का मूवी के लिए सिलेक्शन के पीछे वजह है कि उन्हें बैली डांस और कथक अच्छे से आता है। सब्बीर के साथ काम करने के बार में निधि का कहना है, ‘सब्बीर सर ने टाइगर और कृति को हीरोपंती से लॉन्च किया था। मुझे पता है कि मैं कैपेबल हाथों में हूं। जब मैं पहली बार उनसे मिली तो थोड़ी नर्वस थीं। उन्होंने मुझे कहा कि थोड़ा नर्वसनेस कम करो और ट्रेनिंग पर ध्यान दो।

बता दें, इसी फिल्म से टाइगर की बहन कृष्णा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। कृष्णा अपनी किस्मत डायरेक्शन से अजमाएंगी। बॉलीवुड वेबसाइट स्पॉटबाय.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा अपने भाई की अगली फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी।

वीडियो:क्यों देखें आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’; जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग