ताज़ा खबर
 

PHOTOS: चोटिल दिशा पाटनी का अच्छे बॉयफ्रेंड की तरह खयाल रख रहे हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी की कुछ तस्वीरें मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल इन ताजा तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा के पैर में चोट लगी हुई है और टाइगर उनकी चलने में मदद कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 20:18 pm
टाइगर और दिशा ने अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक तौर पर अभी तक रिलेशनशिप होने की बात नहीं स्वीकारी है।

टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी की कुछ तस्वीरें मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल इन ताजा तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा के पैर में चोट लगी हुई है और टाइगर उनकी चलने में मदद कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक दिशा के मैनेजर ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि एक डांस प्रैक्टिस के समय उनके पैर में  मोच आ गई थी। इस वजह से दिशा को चलने-फिरने के लिए वॉकिंग स्टिक का सहारा लेना पड़ रहा है।

इस बीच दिशा के मुश्किल समय में टाइगर को साथ देखकर एक बार फिर से उनके रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी है। हांलाकि, टाइगर और दिशा ने अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक तौर पर अभी तक रिलेशनशिप होने की बात नहीं स्वीकारी है। वे हमेशा ही एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते रहे हैं। लेकिन टाइगर और दिशा के फैंस को इस बात का हमेशा इंतजार रहता है कि वे अपनी रिलेशनशिप को स्वीकारें और शादी के बंधन तक आगे जाएं।

बता दें कि दिशा पटानी बॉलीवड की सबसे तेजी से उभरती हुई हीरोइनों में से एक हैं। साल 2016 में फिल्म ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिशा इस समय की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में भी एक हैं। अपनी फिल्मों के अलावा अपने हॉट फोटोशूट के लिए भी दिशा चर्चा मे रहती हैं। दिशा कई मैग्जीन्स के कवर पर आ चुकी हैं। पिछले दिनों दिशा ने हॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस पेनेलोप क्रूज की एक पिक्चर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। पेनलोप इस तस्वीर में काफी हद तक दिशा जैसी नजर आ रही हैं।

मालूम हो कि दिशा की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘कुंग फू योगा’ थी, जिसमें वो जैकी चैन के साथ नजर आई थी। इसके अलावा मीडिया में खबर है कि दिशा इन दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं।कई बार दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ लंच या डिनर पर साथ नजर दिख जाते हैं। इस कारण भी दिशा मीडिया में बनी रहती हैं। दिशा की अगली फिल्म भी टाइगर श्रॉफ के साथ है। दोनों फिल्म ‘बागी 2’ में साथ नज़र आएंगे। जो टाइगर की ही फिल्म बागी का सिक्वल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग