ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का हो गया है ब्रेकअप

अब सवाल उठता है कि क्या टाइगर दिशा से प्यार नहीं करते थे? यहां तक खबरें आई थी कि वो अपनी फिल्म के सभी निर्माताओं को दिशा का नाम रिकमेंड कर रहे थे।
Author नई दिल्ली | October 7, 2016 10:17 am
टाइगर और दिशा के बीच आईं दूरियां। Image Source: Instagram

एक तरफ जहां दिशा पटानी एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में अपने रोल के लिए प्रशंसा बटोरने में लगी हैं। वहीं उनके लिए निजी जिंदगी से एक दुखी करने वाली खबर आ रही है। एक लीडिंग टैबलॉयड की खबर पर विश्वास किया जाए तो दिशा का अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर के साथ ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है। दिलचस्प बात ये है कि दोनों पिछले दिनों फैमिली हॉलीडे से वापिस लौटे हैं। हम इसे फैमिली हॉलीडे इस वजह से बोल रहे हैं क्योंकि इन छुट्टियों में टाइगर के पैरेंट्स उनके साथ थे। तो भई जब सब कुछ ठीक चल रहा था तो ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि अचानक क्या हुआ जो दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए? दोनों के बीच ये दूरियां क्यों आ गईं? दरअसल, टाइगर की मां आएशा दिशा का अपने बेटे के करीब आने से खुश नहीं थीं। उन्होंने एक्ट्रेस को अपने बेटे से दूर रहने की चेतावनी भी दे दी थी।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

अब सवाल उठता है कि क्या टाइगर दिशा से प्यार नहीं करते थे? यहां तक खबरें आई थी कि वो अपनी फिल्म के सभी निर्माताओं को दिशा का नाम रिकमेंड कर रहे थे। तो अचानक सब कैसे बदल गया? तो फिर ये फैसला टाइगर ने अपनी मां की इज्जत करते हुए लिया या टाइगर की मां का नजरिया जानने के बाद दिशा उनसे अलग हो गईं? इस बात का पता नहीं चल पाया है। वहीं आएशा श्रॉफ ने इस बात से इंकार किया था कि दिशा और टाइगर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि दोनों के रिलेशनशिप की बातें निराधार और बकवास हैं। कपल ने भी अपनी डेटिंग की बात को नकारा था। दोनों ने हमेशा केवल एक अच्छे दोस्त होने की बात को स्वीकार किया था।

Read Also: इस तरह टाइगर ने किया माइकल जैक्सन को याद

हम सभी ने दोनों को एक ही जगह पर छुट्टियां मनाते हुए और टाइगर को एक्ट्रेस के घर से बाहर आते हुए देखा था। इन बातों से साफ हो जाता है कि दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा ही था। टाइगर और दिशा के अलग हो जाने के बाद इस बात की कम ही उम्मीदे हैं कि यह जोड़ी किसी फिल्म में साथ नजर आएगी। इस साल को ब्रेकअप का साल कहा जा सकता है। साल की शुरुआत में रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। इसके बाद फरहान-अधुना, सुशांत-अंकिता सहित कई स्टार की राहें अलग हो चुकी हैं। हम उम्मीद करते हैं कि ये खबर झूठी हो और दोनों लव बर्ड्स एक बार फिर से साथ में आ जाएं।

Read Also: इस गाने पर डांस करते हुए टाइगर श्रॉफ के छूटे पसीने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग