December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

…तो इस तरह पार्टी के बाद मेहमानों को घर से जाने के लिए बोलते हैं आमिर खान

आमिर ने बताया कि उन्होंने अपने फिल्ममेकर चाचा नासिर हुसैन से एक लाइन सीखी है, जिसका इस्तेमाल वो पार्टी खत्म होने पर गेस्ट को घर भेजने के लिए करते हैं।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को मिस्टर पर्फ़ेक्शनिस्ट यूं ही नहीं काहा जाता, उनकी हर बात में पर्फ़ेक्शन होता है। यहां तक की पार्टी से गेस्ट को कैसे घर भेजना है इसके लिए भी वह बड़ी ही सूझबूझ का इस्तेमाल करते हैं। दरअसल हाल ही में वह अपने चाचा नसीर हुसैन की बायोग्राफी “म्यूजिक मस्ती मॉर्डनिटी: द सिनेमा ऑफ नसीर हुसैन” की लॉन्चिंग के मौके पर मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। इसी दौरान आमिर ने बताया कि उन्होंने अपने फिल्ममेकर चाचा नासिर हुसैन से एक लाइन सीखी है, जिसका इस्तेमाल वो पार्टी खत्म होने पर गेस्ट को घर भेजने के लिए करते हैं।

आमिर खान ने बताया कि जब भी मेहमानों के आने के बाद समय अधिक हो जाता है तो वह सीधे खड़े हो जाते हैं और मेहमानों से कहते हैं, “आपसे मिलकर अच्छा लगा।” जिसका मतलब होता है कि “अलविदा. कृपया अब घर चले जाएं।” उन्होंने कहा कि जब भी मैं और किरन घर पर गेस्ट को बुलाते हैं और मुझे लगता है कि अब काफी समय हो गया है तो मैं यही एक लाइन बोल देता हूं।

वीडियो: क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

आमिर खान ने चाचा नसीर की तरीफ करते हुए कहा, “नसीर साहब का घर हमेशा रिश्तेदारों, दोस्तों और बच्चों से भरा रहता था। लेकिन कभी भी उन्होंने या चाची जान ने हमें यह महसूस नहीं होने दिया कि अब बहुत हो गया। हम हर दिन उनके घर जाते थे। चाचा बड़े ही पारिवारिक थे। वह हर दिन शाम 6 बजे तक घर आ जाते थे। पता नहीं वो किस तरह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को अलग-अलग रख पाते थे।” उन्होंने कहा ‘एक चीज मैंने उनसे सीखी और उसे आत्मसात किया। हम सब बच्चे उनके कमरे में बैठते थे और खाते-पीते थे। वह हमसे बहुत प्यार करते थे। लेकिन जब उनके सोने का समय होता तो वह जाने का संकेत देते हुए हमसे कहते थे, ‘तुम सबसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 9:08 pm

सबरंग