January 22, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10 के घर जाने के लिए नितिभा कौल ने छोड़ी गूगल की नौकरी, ये बताई वजह

Bigg boss 10: सेलेब बनने की चाह में एक कंटेस्टेंट ने अपनी अच्छी खासी नौकरी तक छोड़ दी। यह कंटेस्टेंट कश्मीरी ब्यूटी नितिभा कौल हैं। नितिभा गूगल में काम करती थीं उन्होंने बिग बॉस में शामिल होने के लिए अपने करियर को ही ताक पर रख दिया।

सलमान खान के शो बिग बॉग सीजन 10 के 13 उम्मीदवारों में नितिभा कौल का भी नाम है।

कलर्स के रियविटी शो बिग बॉस में जो भी जाता है कुछ ना कुछ पाकर ही लौटता है। इन सभी कंटेस्टेंट्स में से विनर तो कोई एक ही बनता है लेकिन लाइम लाइट, मीडिया अटेंशन सभी को मिल जाती है। जिस वजह से ये सभी सेलेब्स बन जाते हैं। इसी तरह सेलेब बनने की चाह में एक कंटेस्टेंट ने अपनी अच्छी खासी नौकरी तक छोड़ दी। यह कंटेस्टेंट कश्मीरी ब्यूटी नितिभा कौल हैं। नितिभा गूगल में काम करती थीं उन्होंने बिग बॉस में शामिल होने के लिए अपने करियर को ही ताक पर रख दिया। जब नितिभा स्टेज पर आईं तो सलमान ने कहा, बिग बॉस ने इन्हें वहां से ढूंढ कर निकाला है जहां से पूरी दुनिया कुछ ना कुछ ढूंढती हैं। नितिभा गूगल में काम करती हैं। इस पर जब सलमान ने नितिभा से पूछा तो उन्होंने कहा कि शो में आने से दो मिनट पहले तक गूगल में काम करती थी। लेकिन मुझे शो में आने के लिए नौकरी छोड़नी पड़ी। इस पर सलमान ने सवाल किया कि उन्होंने इस शो के लिए अपनी नौकरी छोड़ी करियर दांव पर लगाया। उन्हें क्या लगता है? क्या यह सही फैसला है? इस पर नितिभा ने कहा कि वह अपनी नौकरी छोड़ कर आई हैं तो उनके पास एक ही ऑप्शन है वो है इस शो को जीतना। अगर वो रिस्क ना लेतीं तो उन्हें यहां आने का मौका नहीं मिलता। ऐसे में उन्हें यह रिस्क लेने ठीक लगा। इसके बाद उन्होंने कहा कि जीतता भी वही है जो रिस्क लेता है। नितिभा के इस जवाब से सलमान खान भी काफी इंप्रेस्ड दिखे। इसके साथ ही नितिभा ने बताया कि कंपनी से मुझे इतनी लंबी छुट्टी नहीं मिल रही थी इसलिए उन्होंने नौकरी छोड़ना ज्यादा बेहतर समझा।

Filmmaker Anurag Kashyap Questions PM’s Lahore Visit While Bollywood Penalized

कश्मीर की रहने वाली नितिभा को शो में यंग ब्यूटी के तौर पर पेश किया गया है। वो खुद को सपने देखने वाली, भरासो करने वाले और हर दम मिशन पर जाने को तैयार रहने वाली लड़की बताती हैं। शो के प्रोमो में सभी सेलेब्रिटी उम्मीदवारों को नितिभा से सचेत रहने के लिए कहा गया है। नितिभा मिस इंडिया प्रतियोगिता में भागीदारी कर चुकी है। 23 वर्षीय नितिभा ने बिग बॉस 10 में जाने की जानकारी देते हुए लिखा, “मिस इंडिया दिल्ली से बिग बॉग 10 तक सफर आसान नहीं था। मुझे सपोर्ट करने के आप सभी को शुक्रिया।आप सबको प्यार।” दिल्ली में रहने वाली नितिभा गूगल मार्केटिंग सॉल्युशन में एसोसिएट के तौर पर काम करती हैं। उन्हें गाना, नाचना, संगीत सुनना, तैरना और पढ़ना पसंद है। वो अपने परिवार और दोस्तों को अपनी जिंदगी की लाइफलाइन मानती हैं। नितिभा ने लिखा है, “मैं अपनी जिंदगी में एक खास सफर की शुरुआत करने वाली हूं। हो सकता है मैं यहां न रहूं लेकिन फिर भी मुझे आप सबके प्यार, सहयोग और आशीर्वाद की जरूरत रहेगी।”

नितिभा कौल के बिग बॉस 10 में चुने जाने का कारण- नितिभा कौल की मौजूदगी से बिग बॉस 10 का ग्लैमर जाहिर तौर पर बढ़ेगा। उनकी हॉबी और प्रोफाइल को देखकर लगता है कि वो ब्यूटी और ब्रेन का सही कॉम्बिनेशन के तौर पर सलमान खान के शो में मौजूद रह सकती हैं। नितिभा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं। आप चाहें तो सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो कर सकते हैं। बिग बॉग सीजन 10 का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा। 17 अक्टूबर से सभी चुने गए उम्मीदवार बिग बॉस 10 के घर में रहने लगेंगे। बिग बॉस में कुल 16 लोग शामिल होंगे। इस बार आठ सेलेब्रिटी के साथ आठ साधारण लोगों को बिग बॉस के घर में मेहमान के तौर पर चुना जाएगा।

Read Also:बिग बॉस सीजन 10 की मेगा शुरुआत करने बस से पहुंचे सलमान खान

Read Also:‘बिग बॉस’ सीजन दस की धमाकेदार शुरुआत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 9:14 am

सबरंग