March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

रजनीकांत के स्टारडम पर बोलीं राधिका आप्टे

अभिनेत्री राधिका आप्टे का मानना है कि फिल्म जगत में रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं है।

Author बेंगलुरू | October 11, 2016 12:50 pm

अभिनेत्री राधिका आप्टे का मानना है कि फिल्म जगत में रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं है। अभिनेत्री का कहना है कि अभिनेता ने उनसे कबाली की शूटिंग के दौरान अंग्रेजी और मराठी में बातचीत की, जिससे मराठी नहीं जानने के कारण उन्हें कोई समस्या नहीं हुई। अभिनेत्री ने यहां स्वास्थ्य संबधी एक मोबाइल एप्प अमेगो लांच करने के दौरान कहा, ‘‘रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा अभिनेता नहीं है क्योंकि वह बहुत ही विनम्र और सरल हैं। उनकी खास बात यह है कि वह काफी मेहनती और ईमानदार व्यक्ति हैं। रजनी सर के साथ काम करने के दौरान उनके मेहनत को देखने का अनुभव काफी अच्छा रहा।

जब अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वह अभिनेता से मराठी में बात करती थीं। राधिका को तमिल नहीं आती है। इस सवाल पर अभिनेत्री का कहना था कि उन्होंने अभिनेता को शूटिंग के दौरान अपना परिचय मराठी में दिया था और वह उनसे अंग्रेजी में बातचीत करती थीं।
31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ हम अंग्रेजी में बातचीत करते थे, जब मैंने अभिनेता से पूछा कि वो मराठी जानते हैं या नहीं तो उन्होंने मुझसे मराठी में बात की, मुझे उनसे मराठी में बात करके काफी खुशी हुई। रजनीकांत की मातृभाषा मराठी है और उनका जन्म एक मराठी परिवार में हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 12:50 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग