ताज़ा खबर
 

लावारिस के सेट पर तब अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच हुई थी जोरदार बहस और फिर…

हुआ यूं था कि 1980 में फिल्म शूट हो रही थी। लावारिस इसमें अमिताभ लीड रोल में थे। फिल्म में एक सीन...

रेखा की निजी जिंदगी में काफी ट्विस्ट और टर्न रहे हैं। चाहे वह बचपन में मॉलेस्टेशन का शिकार हुई हों या अमिताभ बच्चन के लिए बेइंतहा प्यार। एक बार इसी चाहत के चक्कर में उन्हें अमिताभ से तमाचे पड़ गए थे। हुआ यूं था कि 1980 में फिल्म शूट हो रही थी। लावारिस इसमें अमिताभ लीड रोल में थे। फिल्म के एक सीन में ईरानी डांसर भी थी। कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान उस पर अमिताभ का दिल आ गया था। यहां तक कि दोनों के बारे में अखबारों में खबरें छपती थीं।

रेखा भी उस दौरान अमिताभ को चाहती थीं। उन्हें जब इस बारे में पता लगा, तो वह दुखी हुईं। एक दिन वह लावारिस के सेट पर पहुंचीं और अमिताभ से इस बारे में सवाल करने लगीं। दोनों के बीच बहस हुई, जिस पर अमिताभ झल्ला गए और उन्होंने रेखा को तमाचे रसीद दिए।

वह उस वक्त तो वहां से चली गईं, लेकिन बाद में उनका गुस्सा फूटा। जब यश चोपड़ा ‘सिलसिला’ बना रहे थे, तो उन्होंने उसमें काम करने से मना कर दिया था। यश जानते थे कि उन्होंने ऐसा गुस्से में किया था। हालांकि, बाद में वह फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गई थीं, जिसमें अमिताभ बच्चन भी थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग