ताज़ा खबर
 

New York Times ने भारत रत्न लता मंगेशकर के लिए लिखा, So-called singer

न्यूयार्क टाइम्स ने इस वीडियो के लिए लिखी गई रिपोर्ट में लता मंगेश्कर को बॉलीवुड की 'कथित' सिंगर बताया है।
लता मंगेशकर ने हिन्दी और मराठी सहित देश की लगभग 20 भाषाओं के संगीत में अमूल्य योगदान दिया है। (File Photo)

कॉमेडियन तन्मय भट के लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर का मजाक उड़ाते वीडियो से पैदा हुए विवाद के बाद अब न्यूयार्क टाइम्स ने लता मंगेश्कर को बॉलीवुड की ‘कथित’ सिंगर बताया है। भट ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, उसके बाद सचिन और लता के फैंस ने तन्मय पर निशाना साधना शुरू कर दिया था। बॉलीवुड जगत की हस्तियों और कई पार्टियों ने इसका विरोध किया था।

Read Also: सचिन, लता का मजाक उड़ाने वाले तन्‍मय भट को MNS की धमकी- मुंबई में शो करके दिखाओ, तुम्‍हें पीटेंगे

जहां पूरे देश में इस वीडियो का विरोध किया जा रहा है, वहीं अंग्रेजी अखबार न्यूयार्क टाइम्स ने आग में तेल डालने वाला काम किया है। न्यूयार्क टाइम्स ने इस वीडियो के लिए लिखी गई रिपोर्ट में लता मंगेश्कर को बॉलीवुड की ‘कथित’ सिंगर बताया है।

न्यूयार्क टाइम्स की रिपोर्ट का प्रिंट स्क्रीन

NYK

आपको बता दें, AIB के कॉमेडियन तन्‍मय भट ने 29 मई की सुबह सोशल मीडिया पर ‘Sachin vs Lata Civil War’ टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया था। जिसमें वह सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर का मुखौटा पहनकर दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस कराते दिखे थे कि विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं या नहीं।

Read Also: AIB के कॉमेडियन ने उड़ाया सचिन और लता मंगेशकर का मजाक, सेलिब्रिटीज ने लगाई फटकार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.