ताज़ा खबर
 

‘टन टना टन’ के बाद आज ‘जुड़वा 2’ का नया सॉन्ग ‘आ तो सही’ हो रहा है रिलीज

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'जुड़वां 2' का चौथा गीत 'आ तो सही' के रिलीज होने से पहले इसकी झलकी जारी हो चुकी है।
Author September 14, 2017 14:30 pm
वरुण धवन ने अपकमिंग फिल्म जुड़वा 2 का पोस्टर।

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘जुड़वां 2’ का चौथा गीत ‘आ तो सही’ के रिलीज होने से पहले इसकी झलकी जारी हो चुकी है। यह गाना आज रिलीज होगा। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘जुड़वां 2’ के संगीत ने दर्शकों का दिल पहले से ही जीत लिया है और अब निर्माता फिल्म का अगला मस्ती से भरपूर गीत ‘आ तो सही’ जारी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में राजा और प्रेम की दोहरी भूमिका निभा रहे वरुण धवन इस गीत में मॉरीशस के समुद्र तटों पर जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू के साथ ग्लैमर का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे।

फिल्म के इस हाइ वोल्टेज डांस नंबर को नेहा कक्कड़ के साथ मीट ब्रदर्स ने गाया है। फिल्म 29 सिंतबर को रिलीज होगी। वहीं जुड़वा 2 मे सलमान खान क्या जादू बिखेरेंगे वो अभी देखना बेशक बाकी है लेकिन वरुण धवन पुरानी फिल्म के जादू को फिर से कायम करने की कोशिश कर रहे हैं। इस रीमेक में भाईजान का जगह वरुण धवन और करिश्मा कपूर, रंभा की जगह तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी।

इस फिल्म में पुरानी फिल्म के दो गाने टन टना टन और ऊंची है बिल्डिंग रखे गए हैं। जिसने दर्शकों को काफी बेसब्र किया हुआ है। हाल ही में टन टना टन का नया वर्जन चलती है क्या 9 से 12 रिलीज किया गया था। जिसके बाद फैंस और की मांग कर रहे थे। अब वरुण ने ऊंची है बिल्डिंग 2.0 को पहला टीजर जारी कर दिया है।

13 सेकेंड के इस टीजर में अलिष्का यानी जैकलीन फर्नांडिस, समायरा यानी तापसी पन्नू और प्रेम वरुण धवन की झलक भर मिल रही है। इस टीजर में तापसी कटअवे स्विमसूट में पूल के करीब खड़ी नजर आ रही हैं जिन्हें देखकर वरुण पूल में गिर जाते हैं। पिछले गाने की तरह इस गाने में भी तापसी छाई हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग