ताज़ा खबर
 

रांझणा के असली मां-बाप का हुआ खुलासा, केस जीत गए धनुष और हार गए मां-बाप का दावा करने वाले दंपत्ति

मद्रास उच्च न्यायालय के मदुरै पीठ ने मेलूर मजिस्ट्रेट अदालत में दायर की गई एक याचिका को खारिज कर दिया जिसमें दंपति ने अभिनेता धनुष को अपना जैविक संतान होने का दावा किया था..
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 00:09 am
मद्रास उच्च न्यायालय के मदुरै पीठ ने मेलूर मजिस्ट्रेट अदालत में दायर की गई एक याचिका को खारिज कर दिया जिसमें दंपति ने अभिनेता धनुष को अपना जैविक संतान होने का दावा किया था

मद्रास उच्च न्यायालय के मदुरै पीठ ने मेलूर मजिस्ट्रेट अदालत में दायर की गई एक याचिका को खारिज कर दिया जिसमें दंपति ने अभिनेता धनुष को अपना जैविक संतान होने का दावा किया था और मासिक 65,000 रुपये की देखभाल के लिए भुगतान करने की मांग की थी। लोकप्रिय तमिल फिल्मों के नायक धनुष तमिल फिल्म निर्देशक और निर्माता कस्तूरी राजा के पुत्र हैं और वह अभिनेता रजनीकांत के दामाद हैं। पिछले साल कथिरसन और मीनाक्षी नाम के दंपति ने तमिलनाडु के मदुरै जिले की मेलूर मजिस्ट्रेट अदालत में याचिका दायर की थी।

दंपति ने इसे लेकर शारीरिक पहचान साक्ष्य भी जमा किए थे और अदालत ने इसके चिकित्सकीय जांच के आदेश दिए थे। चिकित्सक दल ने धनुष की जांच के बाद पहचान के सबूतों को खारिज कर दिया। धनुष ने इसे लेकर मद्रास उच्च न्यायालय के मदुरै पीठ से संपर्क किया और मामले को अलग मजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई करने का आग्रह किया। उन्होंने अदालत से कहा कि यह मामला उनसे पैसे ऐठने के लिए किया गया है। उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को धनुष की याचिका को अनुमति दी और इसकी सुनवाई अलग मजिस्ट्रेट अदालत में की गई।

बता दें पिछले साल नवंबर में एक्टर को मेलूर के ज्यूडिशियल कोर्ट से समन मिला था, जिसमें मदुरई के एक जोड़े ने याचिका दाखिल की है और उनका कहना था कि वो उनके जैविक पुत्र हैं। 60 साल के काथीरेसन और उनकी 55 साल की पत्नी मीनाक्षी ने यह दावा किया है। उनका कहना है कि धनुष ने उन्हें किसी तरह का भरण-पोषण भत्ता देने से मना कर दिया है। जोड़े का कहना है कि हमने उसका नाम कलाईसेल्वन रखा था और मेलूर के एक स्कूल में उसका दाखिला करवाया था। जब उसने दसवीं पास कर ली तो हमने शिवगंगा जिले के स्कूल में उसका 11वीं में दाखिला करवा दिया।

कपल का कहना है कि एक्टर ने सिनेमा इंडस्ट्री में जाने से पहले अपना नाम बदल लिया। उसने पढ़ाई बीच में ही छोड़कर अपना नाम धनुष के राजा रख लिया़ और सिनेमा जगत में चला गया। मलमपट्टी में रहने वाले इस जोड़े ने सबूत के तौर पर जन्म प्रमाण पत्र और एक्टर के बचपन की कुछ फोटोज दिखाई हैं। जोड़े ने कहा कि हमने कई बार धनुष से मिलने की कोशिश की लेकिन उन्हें कभी मिलने नहीं दिया गया। अब उन्होंने एक्टर से 65,000 रुपए महीना हर्जाने की मांग की है। न्यायधीश सेल्वाकुमार ने शुक्रवार को याचिका की सुनवाई करते हुए एक्टर को 12 जनवरी को कोर्ट में पेश होने का सम्मन जारी किया है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि जोड़े के दावों में कितनी सच्चाई है। सच जानने के लिए हम सभी को अगले साल का इंतजार करना होगा।

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर अपकमिंग फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक का लॉन्च किसी फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए किया गया अब तक का सबसे हट कर इवेंट था। इस इवेंट में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि एक बार फिल्म फ्लॉप हो जाने पर सुपरस्टार रजनीकांत ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को पूरे पैसे वापस कर दिए थे। इवेंट में अक्षय और रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड स्टार सलमान खान, फिल्म मेकर करण जौहर (शो होस्ट) के अलावा कई जाने माने बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग