ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो फुल एपिसोड: करण जौहर ने खोले बॉलीवुड एक्टर्स के कई राज, गाया गाना

The Kapil Sharma Show Full Episode: करण जौहर द कपल शर्मा के शेट पर आए, उन्होंने शो के कलाकारों के साथ जम कर मस्ती की। कपिल के सवालों का भी सामना किया साथ ही कई बॉलीवुड एक्टर्स के राज भी खोले।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 09:47 am
करण जौहर द कपिल शर्मा शो के सेट पर

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी सीरीयल ‘द कपिल शर्मा शो’ में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर मेहमान बन कर आए। कपिल की फैमिली ने शो पर उनका बड़े ही यूनिक तरीके से स्वागत किया। शो की कॉमेडियन सुगंधा ने कभी खुशी कभी गम का गाना गाते हुए नानी के साथ आरती करते हुए उनका स्वागत किया। सुगंधा ने करण से कहा कि उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर बनाई है तो वो अब इस बार टीचर ऑद ईयर बनाएं जिसमें वे उन्हें कास्ट करें। कपिल ने करण से काफी सारी बातें की उन्होंने उनसे पूछा कि उनकी अधिकतर फिल्मों में लव ट्रायंगल का सीन होता है तो क्या वजह है कि वो ऐसी ही फिल्में बनाते हैं। करण ने कहा कि लव ट्रायंगल से ज्यादा मुश्किल कुछ भी नहीं होता है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहली एक्टिंग डेब्यू के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि किस तरह आनंद महेंद्रु ने उन्हें एक्टिंग करने का मौका दिया था। उसी समय इंद्रधनुष नाम के सीरीयल के सेट पर उनकी मुलाकात शाहरुख खान के साथ हुई थी। करण ने बताया कि दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे में उन्हें पहली बार फिल्म में अभिनय किया। कपिल ने कहा कि उनकी हर फिल्मों में कैमियो होता है तो इसके पीछे क्या वजह है। उन्होंने बताया कि उनसे उनकी अच्छी दोस्ती है इसलिए वे ऐसा करते हैं।

कपिल ने बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में उनसे पूछा। उन्होंने करीना के बारे में बताया कि वो इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा इंफॉर्मेशन रखती हैं और सारी इंफॉर्मेशन वो अपने भाई रणबीर कपूर को बताती हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में उन्होंने कहा कि वे एनिमल से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। दीपिका के बारे में उन्होंने कहा कि वे प्रोफेशनली जितनी ज्यादा परफेक्ट हैं पर्सनली उतनी ही ज्यादा सेंसेटिव हैं। आलिया को उन्होंने काफी इंटेलिजेंट बताया। उन्होंने शाहरुख खान के बारे में बताते हुए कहा कि वे बाथरुम में काफी समय बिताते हैं। कपिल ने खुद के बारे में पूछा तो करण ने कहा कि वे आजकल फीमेल के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं।

करण ने कहा कि फ्रेंच किस पसंद होने के कारण उन्होंने फ्रेंच भाषा सीखी। डॉ मशहूर गुलाटी ने करण से कहा कि उनके शो कॉफी विद करण की लोग आजकल कॉपी कर रहे हैं। उनका इशारा कपिल शर्मा की तरफ था। शो पर एक दर्शक की पसंद पर करण ने डफली वाले गाने पर डांस किया। साथ ही कपिल के साथ उन्होंने कुछ कुछ होता है गाना भी गाया।

Read Also: ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए वाणी कपूर और रणवीर सिंह, दोनों ने जमकर की मस्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग