ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ पर हर्षवर्धन कपूर ने किए बड़े खुलासे, जानिए

The Kail Sharma Show Full Episode: शो पर अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर के बीच काफी अच्छी बॉंडिंग देखने को मिली। शो में सभी मेहमानों ने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की। हर्षवर्धन ने यहां अपनी फैमिली और अपने पापा अनिल कपूर के बारे में काफी रोचक बातें लोगों से बताई।
Author नई दिल्ली | October 9, 2016 10:56 am
अभिनेता अनिल कपूर, कपिल शर्मा सैयामी खेर और हर्षवर्धन कपूर।

‘सोनी टीवी’ पर हर शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के शनिवार 8 अक्टूबर के एपिसोड में राकेश ओम प्रकाश मेहरा, हर्षवर्धन कपूर, अनिल कपूर और सयामी खेर शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म मिर्जया के प्रमोशन करने के लिए आए। हालांकि कुछ काम आ जाने की वजह से निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा को शो के बीच में ही जाना पड़ा। यहां उन्होंने दर्शकों से बात करते हुए बताया कि इस फिल्म का आइडिया उन्हें एक नाटक से आया था। जो उन्होंने दिल्ली युनिवर्सिटी में 35 साल पहले देखा था। उन्होंने कहा कि उन्हें इस नाटक को फिल्म का रुप देने में उन्हें 35 साल लग गए। इसमें मिर्जया और सायबा की कहानी है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की खासियत यह है कि वे किसी फिल्म को दो पहलू से बनाते हैं।

एक तो उसकी एतिहासिक पहलू और दूसरा उसी कहानी के जुड़ा वर्तमान पहलू। फिल्म को गुलजार ने लिखा है। उन्होंने बताया कि गुलजार किसी भी फिल्म को काफी प्रभावी तरीके से लिखते हैं। शो पर अनिल कपूर ने राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म दिल्ली 6 के मसक्कली गाने पर डांस भी किया। शो पर बम्पर बनी किकू शारदा और नानी बनी अली असगर ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। ये दोंनों डांडिया डांसर के भेष में सेट पर आए और अनिल कपूर के साथ स्टेज पर डांस भी किया। अनिल कपूर के डांस के बाद राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने कहा कि असली मिर्जया यहीं हैं।

The Kapil Sharma Show, The Kapil Sharma Show Full Episode, The Kapil Sharma Show 8 october 2016, Comedy Show, The Kapil Sharma Show Sony TV, Entertainment news, tv news in hindi. television news in hindi शो पर अनिल कपूर ने बम्पर और नानी (किकू शारदा और अली असगर) के साथ डांडिया किया।

थोड़ी ही देर बाद शो में अनिल कपूर के बेटे और मिर्जया के कास्ट हर्षवर्धन कपूर और सयामी खेर ने एंट्री ली। स्टेज पर बाप और बेटे में काफी अच्छी ट्यूनिंग देखने को मिली। हर्ष ने यहां कहा कि अस्सी , नब्बे के दशक के हीरो हैं और इन्हें आज भी न्युकमर्स से कंपीटीशन होती है। शो में पता चला कि हर्ष ने इस फिल्म के लिए 18 महीने तक हॉर्सराईडिंग सीखी थी। निर्देशक मेहरा ने बताया कि उनकी पत्नी ही फिल्मों की एडिटिंग करती है और इस फिल्म की एडिटिंग भी उन्होंने ही की है। हर्ष ने शो पर खुलासा किया कि वो अपने पापा के नहीं बल्कि आमिर खान के बहुत बड़े फैन हैं। वे अपने पापा अनिल कपूर के ट्विटर पर फॉलोवर भी नहीं है। उन्होंने अपनी फैमिली के बारे में और भी कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि घर पर खूबसूरती की बात की जाए तो उनकी मम्मी सबसे खूबसूरत हैं और अच्छे एक्टर की बात की जाए तो वो सोनम कपूर हैं।

थोड़ी देर बाद शो में डॉ मशहूर गुलाटी बने सुनील ग्रोवर आए उन्होंनें मेहमानों के साथ की मस्ती की और दर्शकों को गुदगुदाया। सभी मेहमानों ने दर्शकों के सवालों के जवाब भी दिए। गौरतलब है कि सयामी खेर एक बहुत बड़ी क्रिकेट प्लेयर भी रह चुकी है। शो पर ऐतिहासिक क्षण ये रहा कि सयामी ने यहां कपिल , हर्ष और यहां तक की लाफ्टर बुद्धा नवजोत सिंह सिद्धू के साथ क्रिकेट भी खेला। सिद्धू ने यहां कहा कि सयामी अगर एक्टर नहीं होती तो इंडियन क्रिकेट टीम की सबसे तेज बॉलर होती। शो के अंत में कपिल शर्मा ने मिर्जया फिल्म की कास्ट को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी।

Read Also:

‘द कपिल शर्मा शो’ में बोले अन्ना हजारे- जरूरत पड़ी तो इस उम्र में भी बॉर्डर पर जा सकता हूं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 8, 2016 10:59 pm

  1. No Comments.
सबरंग