ताज़ा खबर
 

कौन है फिल्म MS Dhoni – The Untold Story में नजर आने वाला युवराज सिंह, जानिए हकीकत

फिल्म में क्रिकेट मैचों की बहुत सी ऑरिजनल फुटेज यूज की गई है और कई शॉट्स में धोनी का चेहरा सुशांत के चेहरे से रिप्लेस किया गया है।
Author नई दिल्ली | October 2, 2016 20:33 pm
युवराज सिंह की भूमिका में अभिनेता हैरी।

लंबे इंतिजार के बाद क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म M.S. Dhoni: The Untold Story 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। भारतीय टीम के कैप्टन और लीड रोल में हैं सुशांत सिंह राजपूत और फिल्म शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। यदि फीडबैक की बात करें तो फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला जुला फीडबैक मिल रहा है। लेकिन फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को अभिनय की बहुत सराहना की जा रही है। फिल्म में क्रिकेट मैचों की बहुत सी ऑरिजनल फुटेज यूज की गई है और कई शॉट्स में धोनी का चेहरा सुशांत के चेहरे से रिप्लेस किया गया है। लेकिन जब स्क्रीन पर युवराज सिंह नजर आते हैं तो आपको जरा गौर से देखने की जरूरत है कि क्या आप वाकई युवराज को देख रहे हैं?

फिल्म में युवराज सिंह की भूमिका में नजर आने वाला शख्स असल में युवराज सिंह नहीं है। युवराज का किरदार निभाने वाले इस कलाकार का फिल्म में बहुत लंबा रोल नहीं है लेकिन जितनी देर के लिए वह स्क्रीन पर नजर आते हैं वह लोगों के लिए नहीं भूल पाने वाला है। युवराज का रोल प्ले करने वाले इस अभिनेता का नाम हैरी है। हैरी ने इस रोल के लिए 2 महीने तक प्रैक्टिस की। इतनी प्रैक्टिस के बाद आखिरकार वह ठीक युवराज की तरह चलना-फिरना, बॉडी लैंग्वेज बॉलिंग स्टाइल और बात करना सीख लिया। अब क्योंकि युवराज ठहरे लेफ्ट हैंडेड और हैरी राइट हैंडेड तो उन्हें युवराज की तरह एक्ट करना सीखने में थोड़ा वक्त लगा।

harry-in-ms-dhoni-the-untold-story-biopic

मजेदार बात यह भी है कि निर्देशक नीरज ने हैरी को फिल्म में कास्ट करने के लिए स्क्रीन टेस्ट भी नहीं लिया क्योंकि एक अभिनेता होने के साथ-साथ वह युवराज की तरह दिखते भी थे। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब हैरी स्क्रीन पर नजर आए इससे पहले वह ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म में हवन कुंड गाने में नजर आ चुके थे। इसके अलावा वह फिल्म लव सेक्स और धोखा और चिकन खुराना में नजर आ चुके हैं।

harry-in-bhaag-milkha-bhaag

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग