December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

ये है मोहब्बतें 28 नवंबर 2016 फुल एपिसोड: इशिता को वापस मिली अपनी बेटी पीहू

Yeh Hai Mohabbatein Full Episode: रुही, पिहु को मनाने में कामयाब हो जाती है। आखिर पिहु अपनी इशिमां को मिल जाती है। शगुन, रमन से इस बात, की प्रॉमिस करती है कि वो जब चाहे उससे मिल सकती है।

इशिता को मिली पिहु

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आपने देखा कि रूही, पीहू को इशिता के बारे में समझाती हैं। लेकिन पीहू कहती है कि वो उसकी मम्मा नहीं है। पीहू किसी भी कीमत पर ये बात मानने को तैयार नहीं होती है। रूही उसे सारी बातें बताती हैं कि इशिता ने किस तरह से उसके पैदा होने पर मुश्किलों का सामना करके उसे बचाया है। वो बताती है कि वो कुछ भी कह ले इशिता ही उसकी मां है और वो उसकी बहुत केयर करती है। वो बताती है कि पापा रमन और इशिमां बस उसके लिए एक साल से अलग रह रहे हैं। वो बताती है कि वो अभी भी उसे सच बताना नहीं चाहती है क्योंकि वो उसे आज भी हर्ट नहीं देखना चाहती है। तभी वहां शगुन आती है और रूही को इस बात के लिए डांट लगाती है कि वो पीहू का ब्रेनवॉश कर रही है। लेकिन रूही उसकी बात अनसुना कर के उसे जवाब देती है। शगुन, पीहू को अपने साथ चलने को कहती है। पीहू उसकी बात नहीं मानती है, ऐसे में शगुन उसे खींच कर वहां से ले जाती है। लेकिन रूही के आवाज लगाने से पीहू, शगुन से हाथ छुड़ा कर रूही के पास चली जाती है।

दूसरी तरफ रमन के मम्मी पापा, इशिता को लेकर परेशान हैं कि इशिता कहीं ऑस्ट्रेलिया में किसी और के साथ तो नहीं रह रही है। वो कहते हैं कि रमन और इशिता एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और वो ऐसा नहीं कर सकती है। ऑस्ट्रेलिया से रमन और इशिता दोंनो वापस लौटने की तैयारी कर रहे हैं। रूही को पास में नहीं देख कर इशिता उसे कॉल लगाती है। तभी वहां रूही आ जाती है। वो कहती है कि वो उनके लिए सरप्राईज लाई है। वे अपने सामने पीहू को आते देखते हैं। दोनों पीहू को देखकर इमोशनल हो जाते हैं। पीहू, इशिता के पास आकर कहती है कि रूही दीदी उन्हें इशिमां कहकर बुलाती है तो वो उसे क्या कहकर बुलाए। रमन के पूछने पर पीहू कहती है कि रूही ने उन्हें सब कुछ बता दिया है और वो अब उनके साथ ही रहेगी। इसी बीच वहां शगुन आ जाती है। वो कहती है कि वो पीहू को नहीं रोकेगी क्योंकि उसे पता है कि वो अपने पापा से बहुत प्यार करती है। इसलिए वो उसे पीहू को उनके साथ जाने को इजाजत दे रही है। वो कहती है कि लेकिन वो जब भी चाहे वो पीहू से मिल सकती है। इशिता, शगुन को थैंक्यू कहती है और कहती है कि आदि, रूही और पिहु सब उसके बच्चे हैं और वो जब चाहे बेझिझक उनसे मिल सकती हैं।

रूही, रमन से कहती है कि वो अभी उनके साथ वापस नहीं जा रही है क्योंकि वो कुछ दिन और यहां रहना चाहती है। रमन और इशिता से कहते हैं कि वो हमेशा उनके टच में रहे। इधर रमन के घर पर आदि, रूही को कॉल करके उनके बारे में जानने की कोशिश करता है लेकिन उसकी बात नहीं हो पाती है। रूही ये सरप्राईज आदि को फोन पर नहीं देना चाहती है। सिमी न्यूजपेपर में इशिता के बारे में कुछ न्यूज देखती है जिसे देखकर वो परेशान हो जाती है। दूसरी ओर शगुन अंत समय में पीहू को मनाने की कोशिश करती है लेकिन पीहू कहती है कि वो इशिमां से उन्हें एक मौका देने का प्रॉमिस कर चुकी है, तो वो उनके साथ जा रही है।

Read Also: ये है मोहब्बतें 22 नवंबर फुल एपिसोड: आस्ट्रेलिया में रूही ने इशिता को विद्युत के साथ देखा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 8:15 pm

सबरंग