ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 11 नंबर फुल एपिसोड: शगुन की कार का ब्रेक हुआ फेल, इशिता पर लगा इल्जाम

Yeh Hai Mohabbatein Full Episode: पिहु, काउंसलर क पूछने पर कुछ भी सही नहीं बताती है। वो बस शगुन की तारीफ करती है। बाद में जब शगुन, पिहु को घर लेकर आती है तो उसकी कार का ब्रेक फेल हो जाता है।
Author नई दिल्ली | November 12, 2016 09:48 am
शगुन, पिहु को इशिता के खिलाफ भड़काती है

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होेने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आदि और आलिया साथ में बेस्ट कपल कॉन्टेस्ट प्रोग्राम होस्ट करते हैं। कॉम्पिटीशन शुरू होने पर आलिया, आदि को सभी पार्टिसिपेंट्स का नाम अनाउंस करने को कहती है।  इसी बीच वो रूही से कहती है कि वो पीहू को काउंसलर के पास लकर जाए। काउंसलर उसी बिल्डिंग के नीचे रहती है जहां कॉन्टेस्ट हो रहा था। रूही, आलिया से पूछती है कि पीहू उसके साथ काउंसलर के पास जाने को तैयार होगी या नहीं। आलिया कहती है कि अगर वो नहीं जाएगी तो पीहू के साथ उसे अकेले जाते देखकर शगुन को शक हो जाएगा। इशिता, रूही से कहती है कि पीहू डॉक्टर से पहले भी मिल चुकी है और वो सारी चीजें उसे बता देगी। आलिया, काउंसलर को फोन पर माधवी और विश्वा से फोन पर बात करते हुए देखकर परेशान हो जाती है। काउंसलर, आलिया से कहती है कि वो पीहू से मिल चुकी है और उसने इशिता को इस बारे में बता दिया है। शगुन आलिया को माधवी से बातें करते देखकर उनकी सारी प्लानिंग जानने की कोशिश करती है। अंत में परेशान होकर वो अशोक को कॉल करती है।

शगुन, रूही को कॉल करके बोलती है कि वो पीहू को घर लेकर आए। वो कहती है कि इशिता और आलिया, पीहू को उससे छीनने की कोशिश कर रहे हैं। काउंसलर, इशिता को फोन करके कहती है कि आज पीहू का बिहेवियर बदला हुआ लग रहा था। उन्होंने बताया कि वो कुछ भी पूछने पर नहीं बता रही थी और बस शगुन की तारीफ कर रही थी। काउंसलर कहती हैं कि उसे पीहू के साथ और वक्त बिताने की जरूरत है।

शगुन, पीहू को कार से घर लेकर आती है। रास्ते में उसकी कार का ब्रेक फेल हो जाता है और काम करना बंद कर देता है। पीहू डरते हुए शगुन से पूछती है कि कार का ब्रेक फेल कैसे हो गया। शगुन यहां भी सारा ब्लेम इशिता पर डाल देती है। वो कहती है कि इशिता ही है जिसने उसके लिए काउंसलर को बुलाया और अब कार का ब्रेक फेल कर के हमसे बदला लेना चाह रही है। वो कहती है कि इशिता उसे जान से मार कर पिहु को हासिल करना चाहती है। यहां शगुन की बातों से पता चल रहा था कि उसने जान बूझ कर अपनी ही कार का ब्रेक फेल किया ताकि पीहू की सहानुभुति पा सके।

Read Also: ये है मोहब्बतें 10 नवंबर फुल एपिसोड: खराब हुई इशिता की तबीयत, रमन ने कैंसिल किया कॉन्टेस्ट का प्लान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.