ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 20 जून 2017 फुल एपिसोड: टेंशन के बीच मनाया जा रहा दादू का बर्थडे, क्या आलिया से होने वाली है फिर से कोई गड़बड़

Yeh Hai Mohabbatein Full Episode: पूरा परिवार दादू का बर्थडे मनाते हैं सभी दादू को रात के 12 बजे विश करते हैं। लेकिन वहां आदी आलिया मौजूद नहीं होते। दादू जब पूछते हैं कि आदी कहां है तभी वहां आदी आलिया आ जाते हैं।
Author नई दिल्ली | June 20, 2017 22:34 pm
Yeh Hai Mohabbatein: दादू सबको पार्टी देने के लिए कहते हैं। लेकिन सबका बनाया प्लान खराब न हो जाए इसके लिए परिवार वाले दादू को स्पा के लिए भेज देते हैं।

सीरियल ये है मोहब्बतें में पूरा परिवार मिलकर दादू का बर्थडे मनाता हैं सभी दादू को रात के 12 बजे विश करते हैं। लेकिन वहां आदी आलिया मौजूद नहीं होते। दादू जब पूछते हैं कि आदी कहां है तभी वहां आदी आलिया आ जाते हैं। आदी अपने पापा को सुनाते हुए कहता है कि उन्हें किसी ने बुलाने की जरूरत नहीं समझी लेकिन वह फिर भी आ गया है। इशिता सुबह नाश्ता बनाती है। वहीं सुबह आलिया भी रसोई में जाती है। वहां इशिता होती है उसे कहा जाता है कि वो बाहर टेबल पर खाने के लिए बैठे। तभी वहां आदी आता है वह ऑफिस जाने के लिए तैयार है। वह आलिया से नाश्ते के लिए पूछता है। इधर, इशिता ने नाश्ता बनाया है लेकिन आदी नाश्ता करने के लिए मना कर देता है।

इस तरफ दादू सबको पार्टी देने के लिए कहते हैं। लेकिन सबका बनाया प्लान खराब न हो जाए इसके लिए परिवार वाले दादू को स्पा के लिए भेज देते हैं। आदी ने तनेजा का कॉन्ट्रैक एक्सेप्ट कर लिया है इस बारे में जब रमन को पता चलता है वह बहुत अपसेट हो जाता है। तभी रूही सिचुएशन को संभालती है। वह कहती है कि वह आदी को समझाएगी। इस तरफ इशिता ने आलिया के लिए एक गिफ्ट लिया था लेकिन इतना सब होने की वजह से वह आलिया को वो गिफ्ट नहीं दे पाई इसलिए इशिता वह गिफ्ट दादी के हाथों आलिया को दिलवाती है। दादी गिफ्ट लेकर आलिया के पास पहुंचती है। वह आलिया को समझाती है कि इस तरह की बाते होने से घर परिवार के बीच दरार पैदा हो जाती है। इनसे बचना जरूरी है। अब आज पार्टी में ध्यान रखना कि कुछ गलत न होने पाए।

इससे पहले के एपिसोड में रमन नाराज है क्योंकि आदी अपने बिजनेस को लेकर बहुत पोजेसिव हो गया है। वह रमन की कोई भी बात नहीं मान रहा। इशिता आदी के ऑफिस पहुंची है, वह उसे घर के लिए लेने आई है क्योंकि घर पर दादू के बर्थ-डे का सेलिब्रेशन किया जाना है। आदी के ऑफिस में बिजनेस की डील के लिए बाहर से लोग आए हुए हैं। इशिता बिना इजाजत के आदी की कैबिन में पहुंचती है, वहां मीटिंग चल रही होती है। तभी वह आदी से कहती है कि फोन तो उठा लिया करो आदी। आदी सबके सामने इंबैरेस हो जाता है। तभी सामने बैठा आदमी कहता है कि यह इशिता भल्ला है और तुम्हारी मां है। वह आदी से कहता है। आदी कहता है हां। आदमी कहता है कि इसने ही मेरी बेटी को ड्रग्स के केस में फंसाया था। इशिता कहती है कि आदी अपने डिसीजन ठीक से लो तुम ऐसे लोगों के साथ डील करने जा रहे हो जिनके बच्चे ड्रग्स डील करते हैं। वो आदमी भड़क जाता है आदी इस दौरान नाराज हो जाता है। तभी वह आदमी कहता है कि ये तुम्हारी सौतेली मां है ना। आदी इस दौरान उस आदमी को कुछ नहीं कहता यह देख इशिता बहुत हर्ट हो जाती है।

इशिता रोते हुए घर आती है। रमन उससे पूछता है कि क्या हुआ। इशिता उसे रोते हुए सब कुछ बताती है। रमन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। वह सारा गुस्सा आलिया पर उतार देता है। तभी वहां आदी आ जाता है। अब आदी और रमन के बीच घमासान शुरू हो जाता है। आगे क्या होगा… क्या आदी और रमन के बीच हालात ठीक हो पाएंगे। या आलिया और समन पूरे परिवार से हो जाएंगे अलग। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ये है मोहब्बतें के अपडेट्स।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग