ताज़ा खबर
 

yeh hai mohabbatein 20.05.2017 full Episode online in Hindi: क्या हुआ जब आलिया के घर वाले बोले, क्यों न कर दी जाए आदी-आलिया की शादी कैंसल!

Excerpt: yeh hai mohabbatein Full Episode: लो, बारात आलिया के द्वार आ पहुंची है। आदी की नजरें आलिया को ढूंढ रही हैं। वहीं आलिया भी अपने दूल्हे को देखना चाहती है। अब होती है आलिया की एंट्री। आलिया को दुल्हन के लिबास में देख आदी के होश उड़ जाते हैं।
Author May 20, 2017 22:30 pm
Image Caption: yeh hai mohabbatein aliya and aadi
स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें में आदी और आलिया की शादी होने जा रही है। भल्ला हाउस से आदी की बारात निकलने को तैयार है। वहीं आलिया भी दुल्हन बन कर आदी का इंतजार कर रही है। सब लोग सहराबंदी के बाद आदी को घोड़ी पर बैठाते हैं। इसके बाद रस्म में आदी रूही-पीहू को गिफ्ट्स देता है। पीहू घोड़ी के कान में कहती है ‘घोड़ी जी मेरे भइय्या को गिरा मत देना’।  उधर, आलिया के परिवार वाले टोटली इमोश्नल मोड पर हैं। आलिया के परिवार वाले उसे बाहर ले जाने को तैयार हैं तभी आलिया सेंटी हो जाती है। वो वापस मुड़ती है और पूरे घर को प्यार भरी निगाहों से निहारती है। तभी परिवार वाले आलिया से मजाकिया अंदाज में कहने लगते हैं। कि सभी आलिया  के जाने से दुखी हैं। क्यों न शादी कैंसल करा दी जाए। तभी आलिया उछलकर बोलती है। नहीं उसे आदी के साथ जाना है। और माहौल अचानक से बदल जाता है, सब हंसने लगते हैं। लो, बारात आलिया के द्वार आ पहुंची है। आदी की नजरें आलिया को ढूंढ रही हैं। वहीं आलिया भी अपने दूल्हे को देखना चाहती है। अब होती है आलिया की एंट्री। आलिया को दुल्हन के लिबास में देख आदी के होश उड़ जाते हैं। सब आलिया की तारीफ करते हैं। आलिया बहुत सुंदर लग रही है। वहीं, दूसरी  तरफ मेहमानों ने खाना पीना शुरू कर दिया है।
रूही अचानक दादी की प्लेट में नॉन-वेज दखती है। वह दादी को रोकने की कोशिख करती है। ताकी, दादी को पता भी न चले और नॉन-वेज उनसे दूर भी कर दे। जैसे-तैसे रूही दादी के हाथ से नॉन-वेज की प्लेट वापस लेने में कामयाब हो जाती है।  यही बात रूही इशि मां को बताती है कि शादी में नॉन-वेज भी शामिल किया गया है।इशिता भी इस बात से शॉक्ड है कि ये ऑर्डर किसने दिया। तभी  इशिता और रूही वेटर से बात करते हैं। जिसमें वेटर बताता है कि उन्हें ऑडर दिया गया था। अब वेज खाना लिमिटिड है। और वेज खाने वाले बहुत सारे लोग हैं। इस बात से रूही और इशिता परेशान हैं। इशिता कहती है कि कहीं से पनीर आलू का इंतजाम किया जाए।  यहां आलिया और आदी के फेरे शुरू होने को हैं। शगुन इशिता को बताती है कि आज कई दिनों के बाद मणी उसके लिए गिफ्ट में साड़ी लाया है। जिसे वो फेरों में पहनने वाली है। यही बात इशिता शगुन से कहती है। फेरे के वक्त दोनों एक जैसी साड़ियां पहन कर मंडप पर आती हैं। अब आगे क्या होगा, भरी महफिल में इशिता क्या नॉनवेज का स्यापा खत्म कर पाएगी। क्या सारे वेज मेहमानों के लिए वेज खाना टाइम पर बन पाएगा। और हां इशिता और शगुन की साड़ी एक जैसी है इस बात का पता चलते ही शगुन कैसे रिएक्ट करेगी। जानने के लिए पढ़ते रहें हमारे अपडेट्स।

रणबीर-दीपिका एक बार फिर दिखेंगे साथ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.