ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 29 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: इशिता पर भंवरी के मर्डर का आरोप लगा, अब क्या करेगी इशिता

ye hain mohbatein full episode: भंवरी सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के लिए पुलिस इशिता को ही जिम्मेदार ठहराती है...
ye hain mohbbatein: मणि के कातिल ने इशिता को मारने का प्लान बनाया

सिक्योरिटी गार्ड भंवरी मर चुका है, पुलिस उसे पहचानती है और कहती है कि ये वही है जिससे अभिमन्यु राघव मर्डर केस में पूछताछ की थी। इशिता को वहां देखकर पुलिसकर्मी उससे पूछताछ करता है और कहता है कि वो यहां क्या करने आई थी। वो इशिता से ये भी पूछते हैं कि उसके साथ कोई और भी आया है। इशिता जवाब देती है कि वो अकेले ही आई है। वह बताती है कि भंवरी ने ही उसे बुलाया था पर जब वो यहां पहुंची तब से वो गायब था। वो यहां से जाने ही वाली थी पर सायरन की आवाज सुनकर वो घटना स्थल पर आ गई। पुलिसकर्मी इशिता से पूछता है कि उसे सिक्योरिटी गार्ड ने किस लिए बुलाया था, इशिता बताती है कि उसके पास मणि के मर्डर को लेकर कोई सूचना थी।
इसपर पुलिस को गुस्सा आ जाता है और पूछते है कि उन्होंने पुलिस को सूचित क्यों नहीं करना जरूरी समझा था। भंवरी की हत्या के लिए वो इशिता को ही जिम्मेदार ठहराते हैं। फिर वो इशिता से पूछता है कि मिस्टर भल्ला कहां है, इसपर इशिता गुस्सा हो जाती है और कहती है कि उसके पति पर इल्जाम ना लगाएं। रमन शगुन के डॉक्टर से मिलने गए है। पुलिस इशिता की जानकारी की पुष्टि करने के लिए कहते है। तब पुलिस डॉक्टर से बात करती है जब तक शरीर पोस्टमॉर्टम के लिए जाता है।

आदित्य ने सब कुछ सुना होता है। वो डर जाता है और सोचता है कि सबको पता लगे इससे पहले उसे ही कुछ करना होगा। आलिया के लिए कोई सुशी लेकर आता है। आलिया बताती है कि अभी वो नहीं खाना चाहती है।निखिल इसपर कहता है कि आदि ने खुद आकर उससे बात की थी। ये सब देखकर रुही बहुत खुश होती है। रुही को लगता है कि आज कितने दिन बाद आलिया मुस्कुरा रही हैं।
वहीं दूसरी तरफ पुलिस को डॉक्टर बताते हैं कि वो पूरे दिन उनके साथ ही था। इशिता पुलिस को बताती है कि वों ऐसे लोग हैं जो खुद असली कातिल को ढूंढ रहे हैं। रुही दूसरी तरफ निखिल को आलिया को खुश करने के लिए धन्यवाद कहती है। वो उसे अपने घर की हालत बताती है। इसपर निखिल कहता है कि शायद ही उसके पिता आरोप मुक्त हो पाए क्योंकि उन्ही के हाथ मे चाकू देखा गया है। रुही इस बात पर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि निखिल ऐसे सोच भी कैसे सकता है। बाद में निखिल ने अपने को बचाने के लिए कहा कि उसने जो देखा उसपर विश्वास कर रहा है। रुही अपने पिता का बचाव करती है और फिर वहां से चली जाती है।
आदि भंवरी के घर जाता है और वहां कोई सबूत ढूंढने की कोशिश करता है। तभी पुलिस आती है, आदि वहां से भाग जाता है पर अपनी चीज वहां छोड़ जाए जी जिससे शक की सुई उसी पर जाए। वहीं शगुन परेशान हो रही थी कि उसे सकस पति रमन वापस नहीं मिल रहा था। अशोक भी शगुन को इशिता के खिलाफ भड़काने की कोशिश करता है। इसके बाद शगुन अशोक को इशिता को क्लिनिक छोड़ने के लिए कहता है।
रमन और इशिता बात करते हैं कि किस तरह शगुन की याददाश वापस लाई जा सके। तभी शगुन कहती है कि वो अशोक के साथ बाहर कुछ पीने जा रही है। रमन उसे रोकता है और कहता है को अभी उसे नहीं जाना चाहिए क्योंकि उसकी दवाई चल रही है। एक कार की एंट्री होते ही शगुन को याद आती है वो रात जिस समय मणि का मर्डर हुआ था। आदि गाड़ी से बाहर निकलता है तो उसको याद आता है कि वो भी उस रात वहीं पर था। इसके बाद वो अचानक बेहोश हो जाती है। आदि बस परेशान खड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.