ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहबतें 14 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: आलिया ने लिया आदि से तलाक लेने का फैसला, क्या हो जाएंगे दोनों अलग

ye hain mohbatein full episode: मणि ने मारा आदि को थप्पड़, रमन ने दी मणि को जान से मारने की धमकी...
ye hain mohbatein: आलिया ने लिया आदि से तलाक लेने का फैसला, क्या हो जाएंगे दोनों अलग

आदि अपने पिता रमन को शुक्रिया करता है कि वो आदि के साथ मणि के घर आया है। रमन उससे कहता है कि उनसे माफी मांगना और इस गलती को फिर मत करना। मणि बाला के घर आता है और आदि को धक्का देकर कहता है आलिया को थप्पड़ मारने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। वो उसे थप्पड़ भी मार देता है। आलिया शगुन से कहती है कि ये सब मणि को नही बताना चाहिए था। शगुन आलिया से कहती है कि तुम्हे परेशान होने की जरूरत नही है, हमने तलाक के कागज तैयार करवाने के लिए बोल दिया है। आलिया ये सुनकर चौंक जाती है। मणि आदि से कहता है कि वो निखिल आलिया का सिर्फ दोस्त है। आदि कहता है आपको आलिया का निखिल के लिए बर्ताव जरूर देखना चाहिए। आदि ये भी कहता है कि अगर वो उसे इतना पसंद करती थी तो उसे निखिल के साथ ही हनीमून पर जाना चाहिए था। मणि फिर गुस्सा हो जाता है और उसे एक और थप्पड़ लगा देता है। रमन मणि पर हाथ उठा देता है। रमन मणि को जाने के लिए कहता है और फिर कभी आने के लिए मन करता है, और कहता कि अगर वो आएगा तो वो उसे जान से मार देगा। आलिया कहती है कि तलाक के कागज बनवाना ही सबसे सही निर्णय है।

पिहू अपनी बहन रूही से कहती है कि वो रिया की दोस्त नही बनना चाहती है। रूही रिया के लिए परेशान हो जाती है। बाला किरण से मिलता है और उससे कहता है कि वो उससे फिर कभी नही मिलेगा। उसके लिए उसके बच्चे सबसे ज्यादा जरूरी है और वो इस तरह आगे नही बढ़ सकता है। वो कहता है कि तुम एक बिजनेस वुमेन बहुत अच्छी हो, पर उसे उसके बच्चों के लिए मां चाहिए। वो उससे ये भी कहता है कि वो वंदु की जगह नही ले सकती है। किरण कहती है कि वो ये साबित करके रहेगी कि वो भी एक अच्छी मां बन सकती है।

मणि शगुन से कहता है कि वो रमन और आदि की हरकतों को और नही बर्दाश कर सकता है। मिस्टर तनेजा सभी बात सुन लेते हैं, रमन इशिता को कहता है कि मणि और आलिया के लिए उसके घर के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए है। इशिता उसे समझाने की कोशिश करती है, रमन उसकी बात मानकर मणि से मिलने के लिए तैयार हो जाता है। मणि तनेजा से कहता है कि वो रमन और आदि को बर्बाद करके रहेगा।

बाला इशिता से कहता है कि किरण ने खुद को एक अच्छी मां साबित करने के लिए चैलेंज लिया है। इशिता बाला से कहती है कि तुम्हे किरण को सपोर्ट करना चाहिए और ये भी देखना चाहिए कि इसमें उसे कोई परेशानी नही हो। रमन मणि को फोन करने की कोशिश करता है, पर मणि उससे बात नही करता है। रमन घर पर फोन करता है तो शगुन फोन उठा कर उसकी बहुत बेइज्जती करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 14, 2017 10:27 pm

  1. No Comments.
सबरंग