ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 10 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: मणि की प्रेमिका से टकराई रूही, शगुन ने पूछा मणि के बारे में

ye hain mohbatein full episode: रूही ने उसी महिला को मणि के साथ मर्डर से पहले देखा था, शगुन को याद आया मणि के बारे में...
ye hain mohbbatein: शगुन ने ही मणि का मर्डर किया है

डॉक्टर शगुन से पूछते हैं कि उसे आखिरी क्या बात याद है। वो बताती है कि बहुत बारिश हो रही थी और बहुत कुछ उस दिन हुआ था। शगुन इशिता से मणि के बारे में पूछती है कि वो उससे मिलने क्यों नहीं आया है और फिर अचानक अपना सिर पकड़ लेती है। डॉक्टर इशिता और आलिया को बाहर जाने के लिए कहते हैं। आदि उनसे पूछता है कि शगुन ने क्या बताया, इशिता कहती है कि शगुन को कुछ चीजें याद है पर सभी कुछ उसे याद नहीं आया है। तभी डॉक्टर बाहर आते हैं और बताते हैं कि शगुन के लिए थोड़ी सी भी परेशानी बड़ी समस्या बन सकती है। इशिता डॉक्टर से पूछती है कि फिर उन्हें क्या करना चाहिए। डॉक्टर कहते हैं कि उसे मणि की मौत के बारे में नहीं बताना चाहिए। इसके बाद डॉक्टर शगुन को घर ले जाने की परमिशन दे देते हैं। इशिता आदि और आलिया को उसकी देखरेख करने की जिम्मेदारी देती है और कहती है कि अगर वो पूछे कि मणि कहां है तो कहना कि वो मीटिंग के लिए बाहर गया है और वो अपने बारे में पूछती है तो कहना कि उसका छोटा सा एक्सीडेंट हुआ था।
आलिया कहती है कि शगुन की याददाश का आना जरूरी है क्योंकि हत्यारा बाहर घूम रहा है और रमन जेल में है। रूही कहती है कि उन्हें राखी का त्योहार मनाना चाहिए जिससे शगुन को सब कुछ नार्मल लगे।
वहीं संतोषी और मधु में बातचीत नहीं हो रही होती दोनों ही राखी के सेलिब्रेशन के लिए मिठाई बना रही होती हैं और एकदूसरे को याद करती हैं। संतोषी बताती है कि मधु ने किरण को बहुत बुरा कहा था इस वजह से उनके बीच भी प्रॉब्लम हो गई है।
वहीं मधु के घर की घन्टी बजती है उसे लगता है कि संतोषी उससे मिलने आई है पर जब गेट खोलती है तो एक महिला जो बिल्डिंग के सेकेट्री को ढूंढ रही होती है। मधु कहती है कि वो घर पर नहीं है उनसे अपॉइंटमेंट लेकर वो उनके पास जा सकती है। वो महिला जाने लगती है तभी रुही से टकरा जाती है और बिना माफी मांगे जल्दी में निकल जाती है। रुही देखती है कि उसकी घड़ी गिर गई है वो उस महिला के पीछे जाती है। महिला उसकी बात सुने बिना गाड़ी में जाकर बैठ जाती है। रुही देखती है कि एक और महिला गाड़ी में मौजूद है और ये वही महिला है जिसे रुही ने मणि के साथ देखा था। रुही परेशान हो जाती है, तभी रिया वहां पहुंचती है और माफी मांगती है और कहती है कि बिना अपॉइंटमेंट लिए ही आ गई। रूही उसे कहती है कि उसकी जरूरत भी नहीं थी।
सभी लोग रिया का स्वागत करते हैं। रिया इशिता को बताती है कि उसने पीहू से इशीमां के बारे में बहुत सुना है।
वहीं अशोक भल्ला के सोसाइटी में आता है गार्ड उसे आने से रोकता है, अशोक उसे रिश्वत देता है वो फिर भी मना कर देता है। तभी आदि वहां आता है, अशोक और आदि एक दूसरे को घूरते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.