ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 1 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: रमन हुआ गिरफ्तार, अब इशिता का क्या कदम होगा

ye hain mohbatein full episode: शगुन का मर्डर करने की कोशिश में पुलिस ने रमन को गिरफ्तार किया.....
ye hain mohbbatein: इशिता का दम घोंट कर मारने की कोशिश

शगुन को सांप काट लेता है ये देख पीहू रमन को बुलाती है और कहती है कि कोई आदमी सांप लाया था। रुही, निखिल, संतोषी, मधु वहां आते हैं। रमन उसके पैर पर दुपट्टा बांध देता है जिससे जहर पूरे शरीर में ना फैले। इशिता आती है और कहती है कि उन्हें जहर निकालना होगा वो डॉक्टर का इंतजार नहीं कर सकते हैं। इशिता रमन को संपेरे को पकड़ने के लिए भेजती है, निखिल भी उसके साथ जाता है। रमन ने निखिल को फोन करके पूछा क्या उसको संपेरा मिल गया है।
निखिल उसे मना करता है इसके बाद निखिल को संपेरा मिल जाता है वो उसे पकड़ लेता है और रमन को फोन करता है। रमन वहां आने के लिए कहता है पर वो उसे मना करता है और कहता है कि उसकी जरूरत घर पर ज्यादा है, वो उसे पुलिस स्टेशन ले जाएगा। वहीं इशिता अपने मुंह से जहर निकाल देती है। इसके बाद दोनों ही बेहोश होती हैं। डॉक्टर आकर उन्हें दवाई देता है और कहता है कि ये जहर निकालने का गलत तरीका है। शगुन को होश आता है और वो पूछती है कि इशिता को क्या हुआ है। आलिया उसे बताती है कि इशिता ने उसका जहर निकाला है। इसके बाद इशिता को होश आता है तब शगुन उससे धन्यवाद कहती है और कहती है कि उसने हमेशा इशिता से बुरा बर्ताव किया है पर उसने आज उसकी जान बचाई है।
रमन आता है और कहता है कि अगर उसे कुछ होता तो वो मार जाता। शगुन को लगता है ये रमन ने उसके लिए कहा है इसपर वो बहुत खुश होती है। अशोक वहां आता है और शगुन की परवाह होने का नाटक करता है। शगुन उसे इग्नोर करते हुए कहती है कि वो ठीक है। इसके बाद इशिता और रमन उनके कमरे में एक साथ सो रहे होते हैं। इशिता नींद से जागती है और कहती है कि उसे जाना चाहिए क्योंकि अगर शगुन ने देख लिया तो परेशानी हो सकती है।
रमन और इशिता बात करते हैं कि उन्हें बनवारी के घर से क्या मिला है। रमन आदि के बारे में बताता है कि वो कुछ छुपा रहा है। रमन ने जब आदि से पूछा था कि क्यों उसने पैसे लिए हैं तो वो चिढ़ गया था। इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर भल्ला घर में आता है और संपेरे के कहने पर रमन को गिरफ्तार कर लेता है।इंस्पेक्टर का कहना है कि कोई रमन के खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है और उन्होंने रमन को उनकी सुरक्षा के लिए गिरफ्तार किया है ताकि वो वास्तविक अपराधी तक पहुंच सकें। इशिता रमन को बताती है और कहती है कि उसे चिंता की जरूरत नहीं है। रमन सोचते हैं कि अगर आदि ने मणि का मर्डर किया है तो वो जिंदगी भर जेल में रहने को तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.