December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

‘ये है मोहब्बतें’ में पिहु इशिता से पापा रमन के साथ डांस के लिए रिक्वेस्ट करती है

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: पिहु के रिक्वेस्ट करने पर इशिता, रमन के साथ स्टेज पर सुल्तान के गाने जग घूमयां पर परफॉर्म करती है। पिहु का ये रुप देखकर सब चौंक जाते हैं। इधर मि. अय्यर रमन और इशिता को शादी के लिए तैयार करते हैं। इशिता और मिहिका इमोशनल हो जाती हैं।

इशिता और रमन फिर से शादी करने को हुए तैयार

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ के 26 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि आलिया और इशिता के संगीत सेरेमनी में सभी काफी एंजॉय करते हैं। दूसरी तरफ मिहिर, मिहिका से संगीत सेरेमनी में जाने को कहता है। मिहिका उसे आराम करने को कहती है और ये भी कहती है कि घर वाले एक बार उसकी तबीयत के बारे में जान जायेंगे तो वे सब समझ जायेंगे। आलिया और आदि के डांस परफॉर्मेंस के बाद दूसरे कपल के डांस परफॉर्मेंस की बारी आती है। रुही, आदि के पापा और मम्मी को डांस के लिए इंवाईट करती है। इस पर पिहु को ये पसंद नहीं आता है और वो कहती है कि शगुन यहां नहीं है। यहां पिहु मणि से कहती है कि वो इशिता के साथ डांस करे। लेकिन मणि कहता है कि उसके पैरों में दर्द हैं। वो पिहु से कहता है कि इशिता उसके पापा के साथ डांस करेंगी। ये सुन कर पिहु इशिता के पास जाकर उससे रिक्वेस्ट करती है कि वो उसके पापा रमन के साथ डांस करे। इशिता ये सुन कर कहती है कि वो कह रही है तो वो उसकी बात जरुर मानेंगी।

yhm-17-2

इशिता और रमन जग घूमयां गाने पर परफॉर्म करते हैं। इस जोड़ी के परफॉर्मेंस के बाद सभी घर वाले डांस करते हैं। मिहिर और मिहिका घर वालों को अपनी प्रॉब्लम बताने को सोचते हैं। इधर घर पर सभी मिहिका को अब तक ढूंढू रहे हैं। तभी घर पर मिहिका एंट्री लेती है। रोमी उससे पूछता है कि वो अब तक कहां थी। मिहिका यहां बहाना बनाती है कि वो अपने एक बीमार फ्रेंड को देखने एयरपोर्ट गई थी। सभी सोने को चले जाते हैं। लेकिन मिहिका, रोमी को सच बताने का डिसाईड करती है। लेकिन रोमी को व्यस्त देख कर वो अपना डिसीजन बदल लेती है। इशिता उसके पास आकर उससे पूछती है, मिहिका उसे सच बताने को होती है कि मिसेज अय्यर आकर उन्हें सोने को कहती है। इधर रमन कमरे में लुंगी पहनने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसे पहनना नहीं आता तो वो मन ही मन गुस्सा करता है। आदि वहां आकर उसे लुंगी पहनने में हेल्प करता है। रमन उसका ये टैलेंट देख कर सरप्राईज हो जाता है।

रमन को इशिता के पापा वेडिंग सेरेमनी के लिए कॉल करते हैं। मिहिका और इशिता दोनों इमोशनल हो जाती हैं। रुही उन्हे रोने से मना करती है वो कहती है कि वरना उनका मेकअप खराब हो जाएगा। अब देखना ये है कि क्या रमन और इशिता की शादी बिना किसा की मुश्किल के हो जाएगी।

Read Also:

ये है मोहब्बतें 25 अक्टूबर फुल एपिसोड: मिहिका को मिहीर के साथ कमरे में देख पुलिस ने लगाया गलत आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 8:58 pm

सबरंग