December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

ये है मोहब्बतें 19 अक्टूबर फुल एपिसोड: आलिया-आदि ने कहा पंडित नहीं तो हम इंटरनेट की मदद से करेंगे पूजा

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: आलिया, रमन से ये झूठ बोल कर उन्हें पूजा में ले आती है कि उसके पापा मणि वहां नहीं आयेंगे। आदि भी यही करता है। वो भी मणि से झूठ बोल कर उन्हें पूजा में चलने को मना लेता है। वहां जाने के बाद मणि और रमन एक दूसरे को देख लेते हैं। रमन को उसे देखकर आलिया पर गुस्सा आता है कि उसने उसे पहले नहीं बताया।

मणि , आदि को साउथ इंडियन ड्रेस पहनने में मदद करता है।

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ में पीहू गर्म दूध पांव में गिर जाने से जल जाती है। उसकी दादी और आदि दोनों मिलकर उसे फर्स्ट एड करते हैं। तभी वहां शगुन आती है। पीहू उसे बोलती है कि अब वो कभी उसे अकेले छोड़ कर नहीं जाएगी। शगुन उससे प्रॉमिस करती है कि वो अब कभी उसे छोड़ कर नहीं जाएगी। इधर आलिया घर पर सिमी और बाकी सभी के लिए गिफ्ट लेकर आती है। घर पर सभी गिफ्ट देखकर काफी खुश होत हैं। आलिया रमन को इशिता का ड्रेस दिखाकर पूछती है कि ये अम्मा के लिए कैसा रहेगा। रमन बोलता है कि इससे अच्छा और कुछ हो ही नहीं सकता। इशिता रमन को घूर कर देखती है और ताने मारते हुए बोलती है कि वो बिना कमेंट किए कैसे रह सकते हैं। इधर शगुन भी पीहू के लिए ड्रेस लेकर आती है। पीहू गिफ्ट देखकर काफी खुश होती है। आदि भी मणि के लिए गिफ्ट लेकर आता है। उसकी मां बोलती है कि आदि कितना केयरिंग है फिर वो मणि से बोलती हैं कि वो पूजा में यही पहनेगा। मणि बोलता है कि वो पूजा में नहीं आ पाएगा। क्योंकि वहां रमन भी आएगा। आदि उन्हें बताता है कि ऑफिस में काम की वजह से वो वहां नहीं आयेंगे ये सुन कर मणि जाने को राजी हो जाता है।

 

इधर इशिता और रमन पूजा के लिए तैयार हो रहे हैं। इशिता रमन से पूछती है कि वो कैसी लग रही है। वो उसे बालों में गजरा लगाकर कहता है कि अब वो पूरी हो गई है। वहां रूही और आलिया भी तैयार हो कर आते हैं। उन्हें पूरे कपड़ों मे देखकर रमन इशिता से कहता है कि उनके घर की बच्चियां पूरे कपड़ों में कितनी प्यारी लगती हैं।

मणि के घर पर आदि साउथ इंडियन ड्रेस में तैयार होता है उसे पहनना नहीं आता है इस पर मणि उसकी हेल्प करता है। पीहू और शगुन भी साड़ी पहन कर तैयार हुए हैं। दादी, पीहू को भी बालों में गजरा लगाकर साउथ इंडियन लुक देती है। वो आदि को भी भभूति लगाती हैं। आदि उनसे पूछता है कि मणि उसके लिए मानेंगे या नहीं। दादी कहती हैं कि उसे मानना पड़ेगा। इधर बाला के घर पर पूजा की तैयारी चल रही है। वो डरता है कि घर पर सब कुछ अच्छे से होगा या नहीं। यहां उसकी पत्नी उसे नेगेटिव सोचने से मना करती है। आदि के घर से सभी लोग वहां आते हैं। वो आदि को देखकर काफी खुश होती हैं। तभी वहां इशिता और उसकी फैमिली भी आते हैं। इशिता उसके घर की डेकोरेशन की तारीफ करती है। मणि यहां पूजा को लेकर पूछता है कि उसमें कितना लेट होगा। तभी वहां रमन भी आता है और दोनों एक दूसरे को देखते हैं। रमन, आलिया को पूछता है कि उसने मणि के बारे में उसे पहले क्यों नहीं बताया। आलिया कहती है कि इशिमां की तबीयत खराब है और उसे माहौल खराब नहीं करना चाहिए। इधर पंडित की तलाश में गए बाला को पंडित नहीं मिलते हैं। वो घर पर फोन करके बोलता है कि वो दूसरे पंडित का अरेंज कर रहा है। इशिता, पीहू को साड़ी में देखकर काफी खुश होती है।

मणि की अम्मा को पंडित का पता चलता है तो वे कहती हैं कि पूजा मूहूर्त पर ही होनी चाहिए वरना अपशगुन हो जाएगा। इस पर आदि आकर उन्हें बोलता है कि वो और आलिया मिलकर इंटरनेट की मदद से पूजा कर लेंगे। दोनों मिलकर सभी को अपने विश्वास में लेते हैं। इशिता के भी मनाने पर सभी मान जोते हैं।

अब आप देखेंगे कि इशिता रमन से कहती है कि उनकी गलती की वजह से उनके बच्चों को सजा भुगतनी पड़ रही है।

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ में गर्म दूध से जले पीहू के पैर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 8:20 pm

सबरंग