December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

‘ये है मोहब्बतें’ में गर्म दूध से जले पीहू के पैर

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: आलिया, रमन के गुस्से की वजह से घर छोड़कर जाने का डिसीजन लेती है। रुही उसे आकर रोकती है और अपने पापा रमन के नेचर के बारे में उसे बताती है कि वो सीरीयसली गुस्सा नहीं है उससे । तभी वहां रमन आकर आलिया को मना लेता है और उस जाने से रोक लेता है।

पिहु, शगुन के घर पर किचन में चोटिल हो जाती है।

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ के 18 अक्टूबर के एपिसोड में रमन, आलिया पर किसी बात से गुस्सा हो जाता है। वो आलिया को काफी बातें सुनाता है। आलिया भी रमन को जवाब दे देती है और फाइनली उस घर से जाने का फैसला लेती है। इधर इशिता और घर पर बाकी लोग चौंक जाते हैं कि रमन जिसके उपर आज तक किसी ने जोर से बोलने की हिम्मत नहीं की उस रमन के उपर आलिया ने इतनी उंची आवाज में बात की। रूही, आलिया को कमरे में खाना देने आती है। वो उसे देखती है कि आलिया पैकिंग कर रही है। आलिया बोलती है कि उसका इस घर में आना सही फैसला नहीं था। इससे पहले कि रमन अंकल उसे धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दें उससे पहले ही वो घर से चली जाना चाहती है। तभी वहां रमन आ जाता है । वो रूही से बोलता है कि वो अपनी फ्रेंड को बोल दे कि उसके पापा कैसे हैं। उनके गुस्से के बारे में उसे पता नहीं है। उनका गुस्सा ज्यादा देर तक नहीं रहता। वो कहते हैं कि उसे यूं घर छोड़कर नहीं जाना चाहिए। आलिया रुक जाती है। आलिया के पास आदि का फोन आता है। वो उसे बाहर मिलने को बुलाता है। रूही आलिया के साथ जाती है। वहां रेस्त्रां में आदि उन दोनों को मिलता है। आदि उसे पूछता है कि रूही को वहां आना जरूरी था क्या। इस पर रूही बोलती है कि जब तक उसे पापा से परमीशन लेकर आना होगा तब तक वो उसके साथ आती रहेगी। वो सोचता रहता है कि वो कब अपनी रोमांटिक लाइफ जीएगा।

 

इधर रमन के घर पर इशिता की बहन आती है। वो इशिता और रमन को अपने घर पूजा में इन्वाइट करती है। वो बोलती है कि उन्हें भी पूजा में बैठना होगा इसलिए उन दोनों को भी उपवास रखना होगा। इधर शगुन के घर पर पीहू स्कूल से घर वापस आती है। वो दादी से अपनी मां शगुन के बारे में पूछती है। दादी उसे बताती है कि वो घर से बाहर कुछ काम के लिए गई है। उसकी दादी उसे नहाने को बोलती है और कहती हैं कि तब तक वो उसके लिए खाना तैयार कर देगी।

आलिया और रूही, शौर्य के घर पर जाते है। वो दोनों उससे गेम के बारे में बात करते हैं। दरअसल वो इनडोर गेम खेल खेल कर मोटा हो रहा है। इस पर वो दोनों उसे आउटडोर खेलने के लिए मनाते हैं। वो उसे फ्रेंचफ्राइज खाने से भी मना करती हैं। तभी उसकी दादी वहां आती है और वो आलिया को डांटते हुए बोलती है कि वो शौर्य को बताने वाली कौन होती है कि उसे क्या खाना चाहिए और क्या नहीं और उसे क्या खेलना चाहिए और क्या नहीं। आलिया भी उन्हें अच्छे से समझाती है कि वो उसके अच्छे के लिए ही सलाह दे रही है। तभी वहां इशिता आती है। वो वहां आलिया को शौर्य की दादी से लड़ाई करते हुए देखती है। रूही उन्हें बोलती है कि उन्हें चिल्लाना नहीं चाहिए क्योंकि उसकी इशिमां का बीपी लो है। इस पर शौर्य की दादी कहती हैं कि उसे किसी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता। थोड़ी ही देर से वहां रमन भी आ जाता है। शौर्य की दादी इशिता को कहती हैं कि वो अपने मेहमान आलिया को समझा लें। आलिया कहती है कि उसे सही बात समझ आती नहीं हैं क्या। रमन आलिया को बोलता है कि वो उनसे ऐसे क्यों बात कर रही है। वह ये भी बोलता है कि वो अच्छा ही बोल रही है ऐसे लोगों को ऐसी ही भाषा समझ आती है। आलिया और इशिता रमन को ऐसे देखकर चौंक जाते हैं।

पीहू अपने किचन में जाती है। वो देखती है कि वहां किचन में दूध उबल रहा है, और वहां कोई नहीं है। वो दूध को चूल्हे से उतारते वक्त उसे अपने पैरों पर गिरा लेती है। इधर रमन इशिता को बोलता है कि वो पूजा में नहीं जाएगा क्योंकि उसे लगता है कि मणि भी वहां होगा इस वजह से वो मना करता है। इस पर आलिया उसे बोलती है कि उसके पापा वहां नहीं आयेंगे क्योंकि उनका शेड्यूल बिजी चल रहा है।

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता और आदि ने किया आलिया की सगाई रुकवाने का फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 8:23 pm

सबरंग