ताज़ा खबर
 

‘ये हैं मोहब्बतें’ में आदि को मिला आलिया के साथ रहने का ऑफर

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: आलिया की दादी बोलती है कि आदि काफी समदार है और वो उसे एक मौका देकर देखना चाहती है। वो आदि को अपने घर पर रहने का ऑफर करती है ताकि वो उसे करीब से जान परख सके। उनका ये फैसला सुनकर आदि, आलिया और इशिता काफी खुश होते हैं।
Author नई दिल्ली | October 14, 2016 09:25 am
आलिया की दादी , आदि को अपने घर पर रहने का ऑफर करती है

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ के 13 सितंबर के एपिसोड में मणि और शगुन रेस्त्रां में आलिया को आदि के साथ मिलते हुए देख लेते हैं। मणि आलिया को काफी डांट लगाता है। तभी वहां सामने इशिता आ जाती है। मणि और शगुन उसे देखते रह जाते हैं। इशिता उन्हें बताती है कि वो किस तरह यहां तक पहुंची। इशिता बोलती हैं कि क्या वो अपनी बेटी से मिलने भी नहीं आ सकती है। तभी पीहू वहां आकर शगुन को बोलती है कि इशिता आंटी हमारा पीछा कर रही है। वो बोलती है कि उसने अनन्या को बताया था कि वे लोग किनारा रेस्त्रां आ रहे हैं। शगुन मणि को बोलती है कि हमें पुलिस को बुलाना चाहिए। क्योंकि वो पीहू के बारे में जान यहां उसका पीछा करने आ गई।

शगुन बोलती है कि उसकी बेटी पीहू डिस्टर्ब हो जाती है इसलिए उसे पुलिस कंप्लेन कर देना चाहिए। संतोषी, अनन्या को टिफिन पैक कर के देती है लेकिन अनन्या उसे मना कर देती है।  वो पीहू का इंतजार करती है। तभी वहां रूही आती है और अनन्या को खाना खाने को देती है। उसके मना करने पर रूही कहती है कि वहां घर पर उसकी मम्मी ने भी खाना नहीं खाया है। ये सुनने के बाद अनन्या खाना खा लेती है।

 

रमन अपने ऑफिस में आता है। उन्हें कॉन्ट्रैक्टर से आदि की तारीफ सुनने को मिलती है। वो कहते हैं कि आदि रमन की ही तरह काफी इंटेलिजेंट है और काफी अच्छे से प्रेजेंटेशन तैयार की थी। इधर शगुन, रमन को फोन कर के बुलाती हैं कि इशिता यहां पीहू को स्टॉक कर रही है तो वो उसे पुलिस के हवाले करने जा रही है। रमन की गाड़ी खराब होने के कारण आदि उन्हें बोलता है कि वो उन्हें ड्रॉप कर देगा।

इधर सिमी घर पर बिना खाना खाए परेशान है। रूही उन्हें खाना खिलाने के लिए मनाती है। वो उसे बताती है कि उसने अनन्या को खाना खिला दिया है और वो उसकी चिंता न करे। रमन रेस्त्रां पहुंचने पर इशिता और शगुन से पूछता है कि मैटर क्या है। शगुन उन्हें बोलती है कि वो पीहू का पीछा कर रही है। शगुन के पूछने पर रमन इशिता से पूछता है कि उसने पीहू को फोन करवाया था या नहीं। तभी वहां मणि की मां आ जाती है और वो सभी को डांटते हुए कहती हैं कि वे लोग बच्चों को क्या शिक्षा दे रहे हैं। शगुन इशिता पर इल्जाम लगाती है कि वो उसके बच्चों को बिगाड़ रही है। इस पर दादी बोलती है कि वो नहीं बल्कि शगुन, पीहू को बिगाड़ रही है। वो आगे कहती है कि आदि काफी समझदार है और उसे वो एक मौका देना चाहती है। ताकि वो उसे जान और पहचान सके। वहां इशिता के अलावा इस बात पर कोई खुश नहीं होता है। दादी, आदि को अपने घर पर रहने का ऑफर करती है।  आदि और आलिया काफी खुश होते हैं।  रमन, इशिता को गुस्से में देखता है। घर पर संतोषी, आदि को हौसला देती है कि वो आलिया की दादी का दिल जरूर जीत लेगा। रमन सभी को बोलता है कि वो वहां नहीं जाएगा वर्ना इज्जत का कबाड़ा हो जाएगा। लेकिन सिमी उसे पैकिंग करने को कहती है।

मिसेज अय्यर, आदि को साउथ इंडियन कल्चर सिखाती हैं उनके कस्टम और पहनावे के बारे में बताती हैं। संतोषी उन्हें चिकन बना कर खिलाती है क्योंकि वहां उसे नॉनवेज खाने को नहीं मिलने वाला है। इशिता, आदि को समझाती है कि बड़ों का दिल जीतना इतना आसान नहीं है। वो कहती है कि कोई भी पैरेंट अपनी बेटी के लिए ऐसा जीवनसाथी चाहते हैं जो उसे खुश रखे उसकी इज्जत करे और साथ ही दूसरों की भी इज्जत करे। आदि उसे भरोसा दिलाता है कि वो इशिमां का भरोसा जरूर जीतेगा।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रोमी, आदि को ड्रॉप करने की बात करता है लेकिन रमन उन्हें बोलता है कि वो ऑफिस जाते हुए उसे ड्रॉप कर देगा।

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता और आदि ने किया आलिया की सगाई रुकवाने का फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग