ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 21: वाइल्ड कार्ड एंट्री बनीं ढिंचैक पूजा, सलमान ने कराई प्रियंक की घर वापसी

Bigg Boss 11 Episode, Wild Card Entry Contestants, Dhinchak Pooja: बिग-बॉस के घर में आज एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। वहीं प्रियंक शर्मा की घर वापसी भी हुई।
Author नई दिल्ली | October 23, 2017 18:17 pm
Bigg Boss 11 Wild Card Entry Contestants: सलमान प्रियंक से तब नाराज हो गए थे जब विकास और आकाश की लड़ाई में वह विकास के साथ खड़े होने के चक्कर में लड़ाई के बीच में पड़ गए थे।

Bigg Boss 11: बिग-बॉस 11 में रविवार को सलमान वीकेंड का वार लाए हैं जिसमें आज घरवालों को एक बड़ा सरप्राइज मिला। हिना खान, अर्शी खान, शिल्पा शिंदे की मिमिक्री करने वाले कुछ टीवी स्टार्स ने घर के अंदर कदम रखा। वहीं सलमान भी इन टीवी एक्टर्स की एक्टिंग के कायल हो गए। वहीं सलमान घर में एक ऐसे शख्स को भी इनवाइट करते हैं जो शुरुवात के पहले हफ्ते में घर से निकाल दिए गए थे। जी हां, प्रियंक शर्मा। बिग-बॉस के घर में एक बार फिर से प्रियंक की वापसी हो चुकी है। बता दें, कि सलमान प्रियंक से तब नाराज हो गए थे जब विकास और आकाश की लड़ाई में वह विकास के साथ खड़े होने के चक्कर में लड़ाई के बीच में पड़ गए थे। इसके बाद लड़ाई आकाश और प्रियंक के बीच होने लगी।

जब पहले हफ्ते का वीकेंड का वार आया को सलमान उस दौरान काफी गुस्से में नजर आए। इसके बाद उन्होंने प्रियंक को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं अब सलमान ने दोबारा प्रियंक का वेलकम किया है। सलमान प्रियंक से पूछते हैं कि प्रियंक क्या दिमाग ठीक तो है जो तुम वापस बिग-बॉस के घर जाने के लिए आ गए। तो प्रियंक कहते हैं कि हां सर घर वालों को अंदर जाकर बताना है कि वह बाहर कैसे दिख रहे हैं और क्या छवि छोड़ रहे हैं।

Here’s Updates of Bigg Boss 11 22th October 2017 Episode 21

इसके बाद घर में एक स्पेशल एंट्री होती है। वाइल्ड कार्ड एंट्री। इसके तहत यूट्यूब से फेमस हुई ढिंचैक पूजा घर में एंट्री मारती हैं। सलमान पूजा का स्वागत करते हैं वहीं ढिंचैक पूजा भी पूरे स्वैग के साथ घर सलमान के सामने खड़ी होती हैं। सलमान पहले तो पूजा को देखते ही रह जाते हैं। इसके बाद वह ढिंचैक पूजा से पूछते हैं, ‘आपका सरनेम ढिंचैक ही है?’ वह कहती हैं नहीं ये मेरा स्टेज नेम है। वैसे मेरा नाम पूजा जैन है। सलमान पूजा से पूछते हैं कि ऐसे कैसे गा लेती हैं आप, लाख कोशिशों के बावजूद भी हम ऐसे नहीं गा पाते। तबी पूजा कहती हैं कि सबका अपना स्टाइल होता है। सब अपने हिसाब से करते हैं।

पूजा कहती हैं, ‘मेरा स्टाइल अलग है तो मैं वैसा ही करती हूं। इस दौरान सलमान बहुत हैरानी वाला लुक देते हैं।’ इसके बाद सलमान कहते हैं कि ‘मेरा बचपन का एक सपना था कि मैं आपके साथ गाना गाऊं, एक लाइन आप गा दें, जो आप सिखाएंगी।‘ तभी ढिंचैक पूजा अपना गाना गाना शुरू कर देती हैं, सेल्फी मैंने ले ली आज, सिर पे मेरे रहता ताज। सलमान भी उन्हें कॉपी करने लगते हैं। इसके बाद ढिंचैक पूजा रुकती नहीं वह दूसरा गाना शुरू कर देती हैं, दिलों का शूटर है मेरी स्कूटर। इसके बाद सलमान हैरानी के साथ पूजा से पूछते हैं, ये गाना हिट हुआ है? पूजा हां में जवाब देती हैं। इसके बाद जनता से सवाल पूछते हैं, ये गाना हिट किया आप लोगों ने? मजाक चल रहा है?.. ये गाना सुपरहिट होना चाहिए था। ये एक्चुअल मॉसिकी है भाई।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.