ताज़ा खबर
 

जैकी चैन ने पूछा ऐसा सवाल कि हाजिरजवाब कपिल शर्मा की बोलती हुई बंद, देखें वीडियो

शो के क्रू मेंबर द्वारा ट्विटर पर डाली गई एक तस्‍वीर में जैकी शो में दादी को गले लगाते दिख रहे हैं।
जैकी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे। (Source: Screenshot)

अपनी फिल्‍म ‘कुगफू योगा’ को प्रमोट करने हॉलीवुड स्‍टार जैकी चैन इन दिनों भारत में हैं। फिल्‍म में अपने को-स्‍टार सोनू सूद के साथ वह विभिन्‍न टीवी शो में जाकर फिल्‍म का प्रमोशन कर रहे हैं। इी कड़ी में वह कपिल शर्मा के शो पर भी पहुंची। अपने मेहमानों की खिंचाई करने के लिए मशहूर कपिल से जैकी ने कुछ ऐसा सवाल पूछा कि कपिल भी कुछ पलों के लिए सकपका गए। सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए प्रोमो में जैकी, कपिल की तरफ मुड़ते हैं और उनसे कहते हैं, ”मैं आपसे कुछ सवाल पूछना चाहता हूं। मैं जानता हूं कि आपने एक फिल्‍म बनाई है, आपने कई शो किए हैं। क्‍या आपने कभी सोचा था, कभी सपना देखा था कि एक दिन मैं आपके शो पर आऊंगा?” जैकी के इतना कहते हैं दर्शक ठहाके लगाने लगे और कपिल सोफा छोड़कर खड़े हो गए। हालांकि संयत होने के बाद कपिल ने कहा, ”मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था सर! इसका मतलब जैकी चैन भी मेरा शो देखते हैं।”

कपिल शर्मा अपने शो पर आने वाले सेलिब्रिटीज से एक बार जरूर यह पूछते हैं कि क्‍या उन्‍होंने सोचा था कि वे कभी उनके शो के सेट पर आएंगे। मगर इस बार जैकी चैन ने उनकी बोलती ही बंद कर दी।

शो के क्रू मेंबर द्वारा ट्विटर पर डाली गई एक तस्‍वीर में जैकी शो में दादी को गले लगाते दिख रहे हैं। कपिल के शो में अली असगर, दादी का किरदार निभाते हैं। शो की कई अन्‍य तस्‍वीरें भी सामने आई हैं।