ताज़ा खबर
 

KBC Jio Chat App: जानें कैसे खेलें जियो चैट ऐप से LIVE KBC, घर बैठे जीतें डैटसन गो कार और कई बंपर इनाम

KBC Jio KBC Play Along Today Jackpot Question, Jio Chat App: इस शो के जरिए लोगों को धनराशि कमाने का मौका भी मिलता है। तो कुछ लोग सीधा बिग-बी के सामने हॉट-सीट पर भी आ बैठते हैं।
Author नई दिल्ली | October 27, 2017 20:42 pm
KBC JIO Chat App: घर बैठे जीतो जैकपॉट के सवाल का स ही जवाब देकर जीतने की उम्मीद रखते हैं।

केबीसी 9 दर्शकों की पहली पसंद है, न सिर्फ इसलिए कि शो को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। बल्कि इसलिए भी कि यहां दर्शक खुद को इस शो से सीधे-सीधे जोड़ पाते हैं। इस शो के जरिए लोगों को धनराशि कमाने का मौका भी मिलता है। तो कुछ लोग सीधा बिग-बी के सामने हॉट-सीट पर भी आ बैठते हैं। वहीं जो लोग लाख जतन करने के बाद भी हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाते वह घर बैठे जीतो जैकपॉट के सवाल का स ही जवाब देकर जीतने की उम्मीद रखते हैं। इसके अलावा शो से फायदा कमाने का एक और रास्ता है, जियो चैट एप के जरिए। जी हां, इसमें आपको करना कुछ नहीं है बस एक एप के जरिए पूछे गए सवाल का सही उत्तर देना है।

रात के 9 बजते ही हर घर में आज कल केबीसी देखा जाता है। वहीं केबीसी के पहले सीजन से ही ऐसी परंपरा चलती आ रही है कि घर बैठे दर्शक हॉट-सीट पर बैठे व्यक्ति के साथ-साथ जवाब देते हैं। लेकिन वह वक्त ऐसा था कि घर बैठे दर्शकों के सही जवाब होने पर भी उन्हें कुछ नहीं मिलता था। वहीं अब केबीसी ये खास मौका घर बैठे दर्शकों को दे रहा है। 9 बजे गेम शुरू होते ही मोबाइल एप के जरिए हर दर्शक अपना सही जवाब दर्ज करा सकता है। इसके बाद सबसे ज्यादा सही जवाब वाले को शो में आमंत्रित किया जाएगा।

इसके लिए पहले आपको अपने एंड्रॉएड फोन में प्ले जियो केबीसी गेम को डाउनलोड करना होता है। डाउनलोड करने के बाद एप को ओपन करें और अपने नंबर के साथ लॉग-इन करें। इसके बाद जियो केबीसी प्ले एलॉन्ग ऑप्शन को चुनें। टी एंड सी एक्सेप्ट करें। अपनी सारी डिटेल्स फिल करें और केबीसी आइकॉन को सलेक्ट कर बिग-बी के हर सवालों का सही जवाब दें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    Naveenkumar
    Oct 28, 2017 at 9:29 pm
    H.No.1364/4karnal haryana
    (0)(0)
    Reply
    1. N
      Naveenkumar
      Oct 28, 2017 at 9:27 pm
      House.No.1364/4.HBC.LIG.karnal(Haryana).
      (0)(0)
      Reply