ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, नवंबर 12 एपिसोड: इस बार एक साथ घर से बेघर हुए दो कॉमनर्स, मेहजबीं-सब्यसाची ने घर को कहा बाय-बाय

Bigg Boss 11, Eviction(बिग बॉस सीजन 11, 11 नवंबर 2017 फुल एपिसोड): घर के अंदर अपनी फिल्म तुम्हारी सुलु के प्रमोशन के लिए पहुंची विद्या ने अर्शी खान और आकाश ददलानी को बताया सबसे फनी।
सुल्तानी अखाड़े में आमने-सामने आए विकास और प्रियांक।

Bigg Boss 11: बिग-बॉस सीजन 11 में 12 नवंबर के एपिसोड में सलमान खान रविवार को वीकेंड का वार लाते हैं। इस बार घर से बाहर होने के लिए सब्यसाची, प्रियांक, बेनाफ्शा, मेहजबीं और सपना नॉमिनेट होते हैं। इसके चलते सलमान बताते हैं कि इस बार मेहजबीं घर से बाहर हो गई हैं। इसके अलावा घर में स्पेशल मेहमान के तौर पर विद्या बालन अपनी अप-कमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलो’ के प्रमोशन के लिए आती हैं। वहीं शो में पुराने दोस्त विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा का आमना-सामना सुल्तानी अखाड़े में होता है। आपको बता दें, रविवार को एक नहीं बल्कि दो लोग घर छोड़ कर जाते हैं। इसके चलते सलमान दूसरे उस घर सदस्य का नाम बताते हैं जो घर से बेघर होता है। सलमान सब्यसाची का नाम लेकर उन्हें घर से बाहर आने के लिए कहते हैं।

Here’s Updates of Bigg Boss 11 Weekend Ka Vaar Episode Here:

– इस हफ्ते बिग बॉस के घर से दो लोग बाहर हो चुके हैं। सलमान अब घर वालों से और दर्शकों से विदा लेते हैं और अलगे हफ्ते फिर वापस आने का वादा करते हैं।

– अब घर में माहौल ऐसा है तो शिल्पा भी थोड़ा इमोशनल हो जाती हैं। वहीं विकास उन्हें चुप कराते हुए नजर आते हैं। शिल्पा-विकास हमेशा से घर में लड़ते नजर आए हैं। लेकिन अब वह एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं। इस दौरान विकास कहते हैं कि वह शिल्पा को बहुत पसंद करते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे से वादा करते हैं कि वह अब एक दूसरे के लिए अच्छे बनकर रहेंगे।

– सलमान अब उस दूसरे नाम की घोषणा करते है जो घर से बेघर होने जा रहे हैं। सलमान बताते हैं वह दूसरा नाम सब्यसाची का है। इसके बाद घर में शोक पसर जाता है। वहीं सपना सब्यसाची के जाने से बहुत अपसेट हो जाती हैं। वह कहती हैं, ‘मैं पूरे घर में सिर्फ आपसे ही बात करती हूं, मत जाओ’।

– बारी आती है इस हफ्ते के कॉलर सवाल की। फोन पर सवाल प्रियांक के लिए होता है। कॉलर पूछते हैं कि ‘आपने कहा था कि घर में जो औरत की रिस्पेक्ट नहीं करेगा मैं उसे फोड़ दूंगा। लेकिन आपने घर में एक महिला से बदसलूकी की।’ इस पर प्रियांक कहते हैं, ‘मैंने ऐसा कुछ नहीं किया यकीनन महिलाओं की रिस्पेक्ट करनी चाहिए।’

– पहले दो राउंड में सलमान विकास गुप्ता को विजेता घोषित करते हैं। वहीं तीसरे राउंड में भी विकास की ही जीत होती है। इसके चलते विकास और प्रियांक में से तीनों राउंड में विकास विनर होते हैं।

– सलमान अब प्रियांक और विकास गुप्ता को ‘सुल्तानी अखाड़े’ में बुलाते हैं। पहले राउंड में दोनों के बीच जुबानी मुकाबला होता है। इसके बाद सलमान प्रियांक और विकास को दूसरे राउंड की तैयारी करने के लिए कहते हैं। दूसरे राउंड में दोनों को एक दूसरे पर दम दिखाना होता है। जो अपना दम लगा कर सामने वाले को गिरा देगा वह दूसरे राउंड का विजेता होगा।

– सलमान खान बताते हैं कि अब घर से बेघर कौन होने वाला है। सलमान कहते हैं कि एनाकॉन्डा यानी मेहजबीं घर से बाहर आ जाएं। सलमान ये भी बताते हैं कि घर मेहजबीं को सबसे कम वोट्स मिले हैं इसी के साथ ही उनके घर से बाहर जाने का वक्त आ गया है।

– सलमान घर के अंदर आते हैं और सबसे पहले कैप्टन बनने के लिए सब्यसाची को मुबारकबाद देते हैं। वहीं सलमान आकाश को शाबाशी देते हैं। क्योंकि वह शिल्पा का कहा मानते हैं वह भी बिना किसी मन-मुटाव के।

– अब विद्या घरवालों से विदा लेती हैं। इसक बाद वह सलमान खान के पास पहुंचती हैं। वहीं स्टेज पर विद्या से मिलने कुछ नन्हें मुन्ने कलाकरा भी आते हैं।

–  सपना ‘नागिन’ सॉन्ग में डांस करती हैं। वहीं अर्शी भी उनका साथ देती हैं। अब विद्या विकास और शिल्पा से भी सवाल पूछती हैं। वह कहती हैं कि अर्शी और प्रियांक में से किसे चुनेंगी। विकास बताते हैं अर्शी उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं और प्रियांक अच्छे हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं।

– विद्या के स्पेशल शो में विकास और शिल्पा हितेन से पूछते हैं, आप अर्शी को कब आईलवयू कहेंगे? इस पर वह कहते हैं कि वह मेरी बहन हैं। वहीं अर्शी कहती हैं कि वह हितेन को बहुत पसंद करती हैं।

– विद्या अपने स्पेशल शो में पुनीश से पूछती हैं कि घर में उन्हें सबसे अच्छा कौन लगता है। तो पुनीश बताते हैं कि उन्हें बंदगी अच्छी लगती हैं। विद्या पूछती हैं ‘क्यों’ तो पुनीश जवाब देते हैं, ‘बंदगी घर में सबसे साफ दिल की हैं और वह सबसे सुंदर भी हैं।’

– घर में विद्या बालन अपना रेडियो शो लेकर आई हैं। इसलिए आज घर में विद्या के साथ विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे आरजे बने हैं। बता दें, इस दौरान घर में कोई विद्या बालन के साथ शिल्पा और विकास को देख नहीं सकता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.