ताज़ा खबर
 

इस कॉमेडी शो से छोटे पर्दे पर कमबैक करेंगी रेणुका शहाणे

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे बहुत जल्द एक कॉमेडी शो में एक्टिंग करती दिखाई देंगी। खबरों की मानें तो वह टेलीविजन के यादगार कॉमेडी शो 'खिचड़ी' में कैमियो रोल करने जा रही हैं।
Author नई दिल्ली | November 14, 2017 18:36 pm
रेणुका शहाणे कॉमेडी शो खिचड़ी से करेंगी टीवी पर कमबैक।

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। उनकी ये चहेती एक्ट्रेस बहुत जल्द एक कॉमेडी शो में एक्टिंग करती दिखाई देगी। खबरों की मानें तो वह टेलीविजन के यादगार कॉमेडी शो ‘खिचड़ी’ में कैमियो रोल करती नजर आने वाली हैं। ये शो बहुत जल्द टेलीविजन पर एक बार फिर वापसी करने जा रहा है। इस बार इसमें अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक, राजीव मेहता जैसे एक्टर कॉमेडी का तड़का लगाते दिखेंगे।

शो के मेकर्स अभी खिचड़ी की नई सीरीज की कहानी पर काम कर रहे हैं। वह उसकी स्क्रिप्ट को फाइनल करने में लगे हैं। रेणुका ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी फिल्म में काम कर के दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी हैं। वह ‘कोरा कागज’, ‘सरकस’, ‘इम्तेहां’ जैसे शो में भी दिखाई दीं हैं। रेणुका इस शो में एक छोटे लेकिन काफी इंट्रस्टिंग कैरेक्टर में होंगी। ये एक कैमियो रोल होगा। अभी उनके किरदार को लेकर कुछ खास बताया नहीं जा रहा है।

शो के निर्माता आतिश कपाड़िया और जेडी मजेठिया ने इस बार अपने बच्चों को भी शो में लेने का मन बनाया है। उनके बच्चे शो में जैकी और चक्की के रोल में दिखाई देंगे। वह दोनों शो में चाइल्ड एक्टर के रूप में नजर आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस को मिली खबर के अनुसार स्टार प्लस से खिचड़ी के रीक्रिशन को लेकर बातें चल रही हैं। चैनल पर इस समय कोई भी कॉमेडी शो नहीं है। चैनल रेटिंग को सुधारने के लिए खिचड़ी को लाने का फैसला कर रहा है। ये शो पहले भी काफी शानदार काम कर चुका है और सबको भरोसा है कि वह इस नए सीजन से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत सकेंगे।

बात करें खिचड़ी की तो ये शो पहले भी दो बार दर्शकों के दिलों को गुदगुदा चुका है। शो की शुरुआत 2002 में स्टार प्लस पर हुई थी। इसके कई किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए निर्माताओं ने 2005 में दोबारा स्टार प्लस पर ही इसे ‘इंस्टेंट खिचड़ी’ के नाम से शुरू किया। लेकिन ये सीरीज सफल नहीं हो सकी और इसे जल्द ही बंद करना पड़ा। वहीं निर्माता इस बार ‘खिचड़ी: द मूवी’ के भी कई किरदारों को लेना चाहते हैं। ये फिल्म 2010 में आई थी। ये पहली फिल्म थी जिसे कॉमेडी शो से प्रेरित होकर बनाया गया था।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.