ताज़ा खबर
 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी ने ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन खान संग मनाया बर्थडे, देखिए तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपना 22 वां जन्मदिन टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर अपने दोस्तों, को-स्टार्स और फैमिली मेंबर्स के साथ मनाया
Author नई दिल्ली | May 20, 2017 18:40 pm
शो के सभी क्रू मेंबर्स और दोस्तों के बीच शिवांगी ने अपने जन्मदिन का केक काटा।

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपना 22 वां जन्मदिन टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर अपने दोस्तों, को-स्टार्स और फैमिली मेंबर्स के साथ मनाया। शिवांगी जोशी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नायरा’ का किरदार निभाती हैं। इस मौके पर शिवांगी के ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन खान भी वहां मौजूद थे। मुंबई के अंधेरी में जन्मदिन मनाने के बाद शिवांगी के को-स्टार्स और कुछ फैंस ने सेलीब्रेशन की कुछ फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया।

बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की पूरी टीम ने शो के सेट पर केक के साथ शिवांगी को सरप्राइज किया था। शो के प्रोड्यूसर राजन शाही खास तौर पर शिवांगी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सेट पर मौजूद थे। शो के सभी क्रू मेंबर्स और दोस्तों के बीच शिवांगी ने अपने जन्मदिन का केक काटा।

RISHI SIR'S LATEST INSTA STORY 😍😍😍❤❤❤ @officialrishidev @shivangijoshi18 💖💖💖💖💖💖 ❎NO REPOST❎

A post shared by Shivin Hollic💜💜 (@shivin_hollicx) on

मीडिया से बात करते हुए शिवांगी जोशी ने कहा कि यह मेरा सबसे बड़ा जन्मदिन सरप्राइज है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम करते हुए यह मेरा दूसरा जन्मदिन है। उन्होने कहा कि यह दिन मेरे लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इसी दिन मैनें और मोहसिन ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपना पहला एपिसोड शूट किया था। बिजी शेड्यूल की वजह से जन्मदिन मनाने का समय नहीं मिल पाया। मुझे अपने को-स्टार्स से बहुत सारे प्यारे गिफ्ट्स मिले हैं। देहरादून की रहने वाली शिवांगी ने टीवी सीरियल बेइंतहा में आयत का किरदार निभाते हुए टीवी जगत में प्रवेश किया था। बाद में वो टीवी सीरियल बेगूसराय में लीड रोल में नजर आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग