May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

‘द कपिल शर्मा शो’ पर आए म्यूजिक डायरेक्टर शंकर, एहसान और लॉय, जमकर हुई मस्ती

The Kapil Sharma Show Full Episode: द कपिल शर्मा शो में हिंदी सिनेमा के संगीत की दुनिया के फंकार शंकर एहसान और लॉय आए। इन्होंने अपने गानों से शो में समा बांध दिया। आपको बता दें कि शंकर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिर्जया के गाने गाए हैं और संगीत भी दिए हैं।

Author नई दिल्ली | October 10, 2016 10:46 am
सेट पर शंकर ने अपने मशहूर गाने ‘ब्रेथलेस’ पर परफॉर्मेंस कर के दर्शकों को रोमांच से भर दिया।

11 अक्टूबर से सोमवार से मंगलवार रात नौ बजे ‘सोनी टीवी’ चैनल पर प्रसारित होने जा रहे धारावाहिक ‘बेहद’ का प्रमोशन ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया गया। धारावाहिक में मुख्य किरदार निभाने वाले कुशाल टंडन और जेनिफर ने शो पर अपने सीरीयल के बारे में दर्शकों को बताया। द कपिल शर्मा शो पर ‘मिर्जिया’ फिल्म के संगीत निर्देशक और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज जोड़ी शंकर एहसान लॉय भी कपिल के शो में आए। शो में शंकर ने मिर्जया के टाईटल ट्रैक गाते हुए जैसे ही कपिल के सेट पर एंट्री ली, दर्शकों ने उनका बड़े ही उत्साह के साथ जोरदार स्वागत किया। मिर्जया फिल्म में 15 गाने हैं जिनको इन्होंने ही कंपोज किया है। गानों की खासियत ये है कि फिल्म के गानों के माध्यम से कहानी को बताने की कोशिश की गई है। यहां आए मेहमानों ने अपने कंपोज किये गाने गाए और दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। शो में डॉ मशहूर गुलाटी, बंपर और टीचर बनी सुगंधा ने फिल्म ‘तारे जमीं पर’ के गाने गाकर दर्शकों का मनोरंजन किया।

tkss-9-2

सेट पर शंकर ने अपने मशहूर गाने ‘ब्रेथलेस’ पर परफॉर्मेंस कर के दर्शकों को रोमांच से भर दिया। इस गाने पर एक्टिंग करते हुए डॉ गुलाटी ने दर्शकों को काफी गुदगुदाया। तीनों ने यहां अपने पर्सनल लाईफ के एक्सपीरीयंस शेयर किये। ‘सुनो गौर से दुनिया वालों’ गाने पर भी शंकर ने परफॉर्म किया। उन्होंने कहा कि आज की जो देश की  सिचुएशन चल रही है ऐसे में इस गाने पर परफॉर्म करना जरुरी है। ‘कभी अलविदा न कहना’ के गाने ‘मेरे मन ये बता दे तू’ पर भी उन्होंने परफॉर्म किया। मजे की बात ये रही कि दर्शकों ने उनके सभी परफॉर्मेंस पर स्टैंडिंग ओवेशन दिया। शो पर एक बिहारी दर्शक ने ‘भाग मिल्खा भाग’ के गाने हवन करेंगे को भोजपूरी वर्जन में गाकर सभी को काफी हंसाया। शंकर ने भी इस पर ताल से ताल मिला कर सभी को झूमाया।  शो के अंत में शंकर ने ‘झूम बराबर झूम’ गाने पर लाईव परफॉर्मेंस दे कर शो की एंडिंग की।

Read Also:

‘द कपिल शर्मा शो’ पर हर्षवर्धन कपूर ने किए बड़े खुलासे, जानिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 11:38 pm

  1. No Comments.

सबरंग