March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

‘द कपिल शर्मा शो’ पर के.के. मेनन ने रिवील किया अपने नाम के पीछे का राज

The Kapil Sharma Show Full Episode: शो पर सोहा अलाी खान अपनी फिल्म '31 अक्टूबर' के प्रमोशन के लिए आई थी।

Author नई दिल्ली | October 16, 2016 10:51 am
के के मेनन ने शो पर अपनी आवाज का जादू बिखेर कर दर्शकों का दिल जीत लिया

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी सीरीयल ‘द कपिल शर्मा शो’ मे आज के के मेनन, मनोज वाजपेयी, विजय राज साथ ही सोहा अली खान, और नेहा धूपिया भी अपनी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आए। सोहा अली खान जहां अपनी फिल्म ‘31 अक्टूबर’ के प्रमोशन के लिए आई जो 21 अक्टूबर रिलीज होने वाली है। वहीं नेहा धूपिया अपनी आने वाली फिल्म ‘मोह, माया और मनी’ के प्रमोशन के लिए आई थी। सोहा ने यहा बताया कि फिल्म ‘31 अक्टूबर’ एक रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म है। जब इंदिरा गांधी की मृत्यु हुई थी और उस समय दिल्ली के कुछ सिख परिवारों के उपर किस किस तरह की मुसीबतें आई थी, उसके बारे में कहानी बताई गई है। कपिल ने नेहा के सरनेम पर जोक बनाते हुए कहा कि उन्हें मुंबई में धूप की कोई कमी नहीं होती होगी क्योंकि उनका सरनेम ही धूपिया है। गौरतलब है कि नेहा धूपिया का एक शो आ रहा है जिसका नाम है ‘नो फिल्टर’ जिसका अभी एक ही एपिसोड सोनम कपूर और करण जौहर के साथ ऑन एयर हुई है। यहां कपिल ने दर्शकों से महिलाओं के विचार जानना चाहे कि उनके लिए ज्यादा जरुरी प्यार होता है या मनी। यहां नेहा, सोहा और दर्शकों के बीच इस बात पर काफी डिस्कशन हुआ।

यहां शो पर कपिल ने नेहा के साथ नो फिल्टर का गेम भी खेला। सेट पर डॉ मशहूर गुलाटी बने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और नर्स बम्पर बने किकू शारदा ने अपने एक्ट से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया।

tkss-15-2

इनके बाद सेट पर विजय राज के के मेनन और मनोज वाजपेयी अपनी 14 अक्टूबर को रिलीज आने वाली फिल्म ‘सात उचक्के’ के प्रमोशन के लिए आए। तीनों अभिनेताओं ने यहां दर्शकों के साथ अपना एक्टिंग के एक्सपीरीयंस भी शेयर किये।

के के मेनन यहां अपनी नाम के पीछे के सीक्रेट को दर्शकों के सामने रिवील किया। उन्होंने कहा कि उनके नाम के के को जैपनीज से लिया गया है जिसका मतलब होता है विजय यानि जीत। कपिल शर्मा ने यहां मनोज वाजपेयी और विजय राज से इंग्लिश डायलॉग भी बोलवाए जिसे दर्शकों ने काफी एंजॉय किया। शो पर तीनों अभिनेताओं ने कपिल के अनुरोध पर गाने भी गाए। जहां मनोज वाजपेयी और विजय राज ने भोजपुरी गाने गाए वहीं के के मेनन ने अपनी खूबसूरत आवाज में ‘अभी ना जाओ छोड़कर कि दिल अभी भरा नहीं’ गाकर शो में रंग भर दिया। मनोज वाजपेयी ने यहां अपने स्ट्रगलिंग पीरीयड के दौरान के अनुभव को सभी के साथ शेयर किये।

शो पर दर्शक विजय राज और मनोज वाजपेयी के साथ डीडीएलजे के गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ पर डांस का अनुरोध भी किया। उन्होनें दर्शकों की ख्वाहिश को पूरा भी किया।

Read Also:

‘द कपिल शर्मा शो’ पर आए म्यूजिक डायरेक्टर शंकर, एहसान और लॉय, जमकर हुई मस्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 1:04 am

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग